सलमान खान से रोमांस करना चाहती हैं अर्शी खान, खुलकर बताई ऐसी बातें

बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाली अर्शी खान का कहना है कि वो सलमान खान के साथ एक फिल्म में रोमांस करना चाहती हैं। इसके अलावा भी कई बातें बताई।

New Delhi, Jan 31: अर्शी खान के बारे में कौन नहीं जानता। कभी पाकिस्तान के क्रिकेटर से अपने संबंधों की बात करने वाली, कभी कम कपड़ों में अजीब से फोटोशूट करने वाली अर्शी ने अब कुछ खास बातें बताई हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में अर्शी का कहना है कि अबू वो सलमान खान के साथ एक रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहती हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कई बड़ी बातें बताई।

एक वेबसाइट को दिया इंटरव्यू
न्यूज वेबसाइट नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से अर्शी ने बात की। इसमें उन्होंने बताया कि वो सलमान के साथ रोमांस और किस वाले सीन करना चाहती हैं। अर्शी के इस बयान के बाद सलमान खान क्या बोलेंगे, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन इस बीच बिग बॉस के बाद से अर्शी ने ऐसे ऐसे बयान दिए हैं, जिन पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

सलमान के साथ रोमांस की इच्छा
अर्शी का कहना है कि सलमान ने आज तक किसी को ऑन स्क्रीन किस नहीं किया है। अर्शी ने कहा कि वो  सलमान के साथ किसिंग और रोमांटिक सीन करना चाहती हैं। अर्शी ने तो यहां तक कह दिया कि ‘’एक बार सलमान मिल जाएं मुझे बस’’। अर्शी ने इसके साथ ही कुछ बड़ी बातें भी बताई हैं, जिन्हें जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

सलमान के लिए दीवानगी
अर्शी सलमान को लेकर कुछ ज्यादा ही दीवानी हैं। उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस के घर में उनकी तस्वीर को बार-बार किस करती थी। अर्शी का कहना है कि वो जानती हैं कि सलमान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं रखते हैं। तो आप समझ सकते हैं कि सलमान के प्यार में अर्शी किस कदर डूबी हुई हैं। खैर अर्शी के बारे में कुछ और बातें भी जानिए।

प्रभास के साथ आएंगी नजर ?
बताया जा रहा है कि जल्द ही वो प्रभास की फिल्म में नजर आ सकती हैं। उनके मैनेजर ने मीडिया को कुछ खास बातें बताई हैं। अर्शी के मैनेजर ने कुछ दिनों पहले उनके बॉलिवुड में एंट्री करने की बात कही थी। हालांकि लग रहा है कि ये बात अब सच होने जा रही है। खबर है कि अर्शी अब बाहुबली के एक्टर प्रभास की फिल्म में नजर आने वाली हैं।

क्या लग गया अर्शी का जैकपॉट ?
अगर ये बात सच साबित होती है तो समझ लीजिए कि अर्शी ने जैकपॉट जीत लिया है। बताया जा रहा है कि अर्शी इस बात से काफी उत्साहित हैं। ये बात खुद अर्शी ने भी बताई है। अर्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि उन्होंने एक बहुत बड़ी फिल्म साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली के एक्टर प्रभास भी हैं। इसके साथ ही अर्शी ने बिग बॉस को टैग करते हुए शुक्रिया अदा किया है।

सोशल मीडिया पर दिया था बयान
इसके अलावा उन्होंने सलमान खान, कलर्स टीवी और एंडमोल शाइन इंडिया को भी हैशटैग किया है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अर्शी इस फिल्म के लिए काफी पसीना बहा रही हैं। इसके साथ ही अर्शी को जिम में ट्रेनिंग करते और स्विमिंग पूल में पसीना बहाते हुए भी देखा गया है। इसके अलावा सुनने में तो ये भी आया है कि जल्द ही अर्शी खतरों के खिलाड़ी में भी दिख सकती हैं।

खतरों के खिलाड़ी में भी दिखेंगी !
हालांकि अभी अर्शी खान की तरफ से इस बात का ऐलान नहीं किया गया है कि वो खतरों के खिलाड़ी सीरीज के अगले सीजन में आएंगी या नहीं। अर्शी इससे पहले अपने बयानों को लेकर काफी विवादों में भी रही हैं। कभी उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद कपूर को अपना प्रेमी बताया था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि शो के दौरान ही उन्होंने खुद अपनी इन बातों को गलत बताया था।