भोजपुरी सिंगर के साथ इस एक्ट्रेस का जलवा,  नए गीत में दिखेगा सबसे बोल्ड अवतार

भोजपुरी सिंगर आशी तिवारी जल्द ही आपको एक बोल्ड अवतार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले वो शूटिंग के दौरान ही एक एक्ट्रेस के साथ चर्चाओं में थीं।

New Delhi, Jan 29: ये बात तो सब जानते हैं कि भोजपुरी गीतों का अपना अलग ही जलवा है। देखा जाता है कि यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर आते ही भोजपुरी गीतों की धूम मच जाती है। इस बीच एक भोजपुरी सिंगर हैं आशी तिवारी। आशी तिवारी के बारे में कहा जाता है कि उनका हर गीत सुपरहिट नंबर वाला होता है। उनके सोशल मीडिया पर लाखों फोलोवर्स हैं।

नए गीत में बतौर एक्टर
आशी तिवारी अब जल्द ही हिंदी वीडियो सॉन्ग में बतौर एक्टर नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस गीत की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में की गई है। इस गीत के बोल ‘तूने न जाना मेरा प्यार’ हैं। इसमें खुशबू राज ओझा ने आवाज दी है। इसके अलावा इस गीत के डायरेक्टर अंगद ओझा हैं। अंगद ओझा तेलुगु फिल्मों के एक्टर और डायरेक्टर भी हैं।

प्रेरणा सिंह के साथ जुगलबंदी
खास बात ये है कि आशी तिवारी के साथ इस गीत में एक्ट्रेस प्रेरणा सिंह हैं। दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। प्रेरणा सिंह ने काफी बोल्ड अंदाज में इस गीत की शूटिंग की है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस गीत को वैलेंटाइन डे के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। वैलेंटाइन डे पर लॉन्चिंग के बारे में कहा जा रहा है कि इसके लिए खास तैयारियां हैं।

साउथ के कुछ कलाकार भी हैं
इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस गीत में साउथ की फिल्मों के कुछ कलाकार भी मेहमान की भूमिका में नजर आ सकते हैं। अब आपको ये भी बता देते हैं कि आखिर भोजपुरी सिंगर आशी तिवारी कौन हैं? आशी तिवारी उत्तर प्रदेश में बलिया जन्मे हैं। आशी तिवारी ने दिल्ली से पढ़ाई की है। उन्होंने होटल मैनेजमेंट कोर्स की बकायदा प्रोफेशनल ट्रेनिंग ली है।

कौन हैं आशी तिवारी ?
कहा जाता है कि आशी तिवारी का मन होटल मैनेजमेंट कोर्स में नहीं लगा था। इसके बाद वो मुंबई शिफ्ट हो गए थे। बताया जाता है कि मुंबई में कुछ वक्त के लिए आशी तिवारी ने पत्रकार के तौर पर काम किया था। इसके साथ ही खास बात ये है कि आशी तिवारी ने सक्सेसफुल टीवी सीरीज ‘बातें अनकही’ का डायरेक्शन भी किया था।

ऐसे हुए सक्सेसफुल
इन दिनों एक नामी चैनल के लिए वे शोज के डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। आप जल्द ही आशी तिवारी को साउथ इंडियन फिल्मों में बतौर एक्टर देख सकते हैं। इसके अलावा आपको प्रेरणा सिंह के बारे में भी कुछ खास बातें बता देते हैं। प्रेरणा मूलरूप से धनबाद, झारखंड की रहने वाली हैं। कहा जाता है कि उन्होंने हमेशा से एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था।

कौन हैं प्रेरणा सिंह ?
हालांकि, घरवालों के दबाव में आकर प्रेरणा ने पढ़ाई जारी रखी और नागपुर के प्रियदर्शिनी कॉलेज से इंजीनियरिंग पूरी की।  आईएनआईएफटी से बतौर मॉडल करियर की शुरुवात करने के बाद प्रेरणा ने कई फेमस विज्ञापनों में काम किया। जल्दी ही वे एक अनटाइटल्ड तेलगु फिल्म भी करने वाली हैं, जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी।