एशिया की हॉट लेडी बनीं प्रियंका चोपड़ा, पिगी चॉप्‍स ने इन्‍हें पछाड़ा

Priyanka hot

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर खूबसूरती की लिस्‍ट में टॉप पर आई हैं । एक ऑन्‍लाइन सर्वे में पिगी चॉप्‍स को एशिया की सबसे हॉट लेडी माना गया है ।

New Delhi, Dec 07 : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय से नाम कमाने वालीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर खबरों में हैं । प्रियंका चोपड़ा एक्‍स मिस वर्ल्‍ड रह चुकी हैं और उन्‍होने कई हिंदी फिल्‍मों में शानदार अभिनय से दर्शकों को अपना फैन बनाया है । पीसी इन दिनों हॉलीवुड में काम कर रही हैं । टीवी शो क्‍वांटिको के अलावा वो फिल्‍मों में भी हाथ आजमा रही हैं । प्रियंका को हाल ही में एक सर्वे में सबसे ऊपर का स्‍थान मिला है । जानना चाहेंगे पीसी इस जगह पर किन्‍हें पीछे छोड़कर आई हैं ।

एशिया की हॉट महिला का खिताब
लंदन के एक वीकली न्‍यूजपेपर की ओर से कराए गए इस ऑनलाइन सर्वे में प्रियंका को एशिया की सबसे हॉट वुमेन का खिताब मिला है ।priyanka Chopra6 ऑन्‍लाइन वोट के जरिए लोगों ने पीसी को ढेर सारे वोट दिए । प्रियंका एशिया की हॉट वुमेन लिस्‍ट में सबसे पहले नंबर पर हैं । वेल प्रियंका भले हिंदी फिल्‍में ना कर रही हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है ।

लगातार पांचवीं बार टॉप पर
प्रियंका को लगातार पांचवीं बार इस लिस्‍ट में शीर्ष स्‍थान मिला है । जाहिर है पीसी की खूबसूरती उनके फैन्‍स के सिर चढ़कर बोलती है ।priyanka chopra4 प्रियंका अपनी हंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से भी काफी पॉपुलर रहती हैं । कुछ महीनों पहले आई उनकी फिल्‍म बेवॉच को लेकर भी फैन्‍स में जबरदस्‍त क्रेज था, प्रियंका के फॉलेअर्स उन्‍हें जीभर कर वोट करते हैं ।

प्रियंका ने किया वोटर्स को थैंक्‍स
प्रियंका ने अपने वोटर्स को ऑनलाइन सर्वे में जिताने के लिए धन्‍यवाद किया है । उन्‍होने कहा – मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं. इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है । ‘ उन्होने कहा –  ‘ मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना महत्वपूर्ण है । ‘ ऑन्‍लाइन सर्वे कराने वाले ईस्टर्न आई’ के एंटरटेनमेंट एडिटर असजाद नजीर ने चोपड़ा को सुंदर, दिमाग वाली, बहादुर और अच्छी दिल’ वाली महिला का मिश्रण बताया है ।

निया शर्मा रहीं दूसरे स्‍थान पर
इस लिस्‍ट में जो सबसे सरप्राइजिंग नेम है वो है निया शर्मा का । टीवी एक्‍ट्रेस और खतरों की खिलाड़ी के लेटेस्‍ट सीजन की कंटेस्‍टेंट निया शर्मा एशिया की 50 हॉट औरतों में से एक हैं । निया अपने इस अचीवमेंट से बहुत खुश हैं । उन्‍होने कहा कि अब वो प्रियंका के बगल में खुद को देख सकती हैं ये अनुभव खास है ।

दीपिका पादुकोण तीसरे नंबर पर रहीं
एशिया की सबसे हॉट महिलाओं में दीपिका पादुकोण को तीसरा नंबर मिला है । दीपिका पूरे साल भर अपनी विवादित फिल्‍म पद्मावती के लिए चर्चा में रहीं । उन्‍हें साल की सर्च लिस्‍ट में भी जगह मिली है । हालांकि दीपिका की ये फिल्‍म विरोध के चलते लटक गई है । फिल्‍म कब रिलीज होगी इस पर अभी भी संशय बरकरार है । बहरहाल दीपिका इस लिस्‍ट में पिछले साल दूसरे नंबर पर थीं ।

चौथे नंबर पर रहीं आलिया और पांचवे पर माहिरा
एशिया की सबसे हॉट महिलाओं में क्‍यूट आलिया का नाम भी शामिल है । आलिया इस लिस्‍ट में फोर्थ नंबर पर आई हैं । उनके बाद की जगह यानी पांचवां प्‍लेस मिला है पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान को । जो पिछले साल फिल्‍म रईस में शाहरुख के साथ पेयरअप हुई थीं और फिर रणबीर से अपनी नजदीकियों के चलते खबरों में थीं । माहिरा का एक टीवी शो भी भारत में काफी पॉपुलर रहा था ।

छठे नंबर पर कैटरीना कैफ
टाइगर जिंदा है के चलते सुर्खियों में बनी हुई कैटरीना कैफ को एशिया की छठी हॉट महिला का स्‍थान मिला है । कैटरीना पिछले साल चौथे नंबर पर थीं । कैटरीना की फैंस के बीच कम होती पॉपुलैरिटी उनकी आने वाली फिल्‍मों के लिए खतरा हो सकती है । आने वाले दिनों में कैटरीना सलमान के अलावा शाहरुख और आमिर खान के साथ फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं ।

अप्रैल में दुनिया की सबसे खूबसूरत दूसरी महिला का सम्मान
लॉस एंजिलिस बेस्‍ड सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट की ओर से कराए गए इस सर्वे में नंबर वन पर रही थीं पॉप स्‍टार बेयॉन्‍से । बेयॉन्‍से के बाद priyanka Chopra3सर्वे में सबसे ज्‍यादा वोट प्रियंका चोपड़ा को मिले । प्रियंका ने बजनेट के इस सर्वे को ट्वीट किया और धन्‍यवाद किया अपने उन फैन्‍स का भी जिन्‍होने उन्‍हें वोट देकर इस मुकाम पर पहुंचाया । प्रियंका ने लिखा, ‘बजनेट और वोट करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. बेयॉन्से मेरे लिए भी नंबर वन हैं.’
https://www.youtube.com/watch?v=8MDH7WIuDCk