सलमान के भांजे आहिल का धमाल, लॉन्‍च ईवेंट में सबकी नाक में किया दम, सलमान पीछे-पीछे घूमते रह गए

सलमान खान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च किया । इस ईवेंट में सलमान का एक नया ही साइड देखने को मिला । आहिल को चुप कराने के लिए सलमान के इशारे देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे ।

New Delhi, Aug 07 : सलमान खान अपने बैनर तले लेकर आ रहे हैं फिल्म लवरात्रि । ये फिल्‍म है उनके दिल के बहुत ही करीब, हो भी क्‍यों ना उनकी प्‍यारी बहना के हस्‍बैंड आयुष शर्मा को जो इस फिल्‍म के जरिए लॉन्‍च किया जा रहा है । इस फिल्‍म में आयुष एक गरबा टीचर बने हैं, उनके साथ फिल्‍म में नजर आएंगी वारिना हुसैन । जिनकी खूबसूरती लाजवाब है । लेकिन इस लॉन्‍च ईवेंट में आहिल ने जमकर धमाल मचाया ।

‘लवरात्रि’ का ट्रेलर लॉन्‍च
सलमान खान फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी है’लवरात्रि’, जिसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया । फिल्‍म में आयुष डांस धमाल करते जर आरहे हैं । उनके साथ हैं उनकी खूबसूरत एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन, जिन्‍हें खासतौर पर सलमान खोज कर लाए हैं । बहरहाल लॉन्‍च तो आयुष शर्म का होना था लेकिन सारा स्‍टारडम आहिल ले गए ।

आहिल ने मचाया धमाल
बहन अर्पिता के हबी आयुष शर्मा को अपने बैनर तले लॉन्‍च कर रहे सलमान खान ने उनके लॉन्‍च ईवेंट को खास बनाने के लिए पूरी मेहनत की थी । लेकिंन यहां सारी महफिल आहिल लूट गए । आयुष से ध्‍यान हटकर सबका ध्‍यान आहिल पर ही चला गया । सलमान खान को खुद बीच में आना पड़ा आहिल को शांत करने के लिए । आहिल को जिस तरह से वो चुप करा रहे थे, वो देखना बहुत ही मजेदार था ।

सलमान और आहिल की बॉन्डिंग
सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता के बेटे आहिल की बॉन्डिंग अकसर देखी जाती है । अर्पिता अकसर अपने इंस्‍टा अकाउंट पर सलमान और आहिल के वीडियोज शेयर करती रहती हैं । आहिल  अक्‍सर अपने मामा सलमान खान के साथ मस्‍ती करता हुआ नजर आता है । सलमान भी आहिल पर खूब लाड जताते हैं ।

सलमान ने ऐसे किया आहिल को मैनेज
इस इवेंट में आहिल कुछ ज्‍यादा ही मस्‍ती के मूड में था । तभी तो खुद सलमान खान को उन्‍हें स्‍टेज से चुप कराना पड़ा । बाद में सलमान, खुद आयुष से ही सवाल पूछते हैं, ‘तुम्‍हारा बेटा, तुमसे पहले स्‍टार बन गया, तुम्‍हें कैसा लग रहा है…?’  ये वीडियो आप भी नीचे स्‍क्रोल कर देख सकते हैं । सलमान खान के बैनर तले तैयार हुई ये फिल्‍म 5 अक्‍टूबर को आ रही है ।

https://www.instagram.com/p/BmIttkvn8dI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control