टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कभी जांघ पर हाथ मारता, तो कभी कपड़ों से छेड़खानी करता

एक्ट्रेस ने लिखा है कि वो मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते थे, वहां मौजूद 3 असिस्टेंट डायरेक्टर जिनमें महिला भी शामिल थी, उन्होने पूरा वाकया देखा है।

New Delhi, Oct 23 : मी टू मूवमेंट अपने शबाव पर है, एक से एक सफेदपोशों की पोल खुल रही है। हर तरफ बस इसकी ही चर्चा हो रही है, बॉलीवुड की कई महिलाएं खुलकर सामने आ गई है, जो अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में खुलकर बात कर रही है। तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामला, आलोक नाथ मामले के बाद साजिद खान पर भी कई महिलाओं ने संगीन आरोप लगाये, अब टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 की एक्ट्रेस ने फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर अदनान शेख पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर लिखा अनुभव
छेड़खानी का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का नाम तान्या पॉल सिंह है, वो बागी-2 की सेकेंड लीड एक्ट्रेस थीं, तान्या ने पूरे मामले को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी आपबीती लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि ये सब बागी-2 फिल्म की शूटिंग के शुरुआत में हुआ। एक्ट्रेस ने लिखा है कि फिल्म के लेखक और निर्देशक के साथ हुई मीटिंग के बीत में उनकी ब्रॉ के साथ छेड़छाड़ किया जाता था।

महिला के सामने ऐसी हरकत करते थे
तान्या ने लिखा है कि वो मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते थे, वहां मौजूद 3 असिस्टेंट डायरेक्टर जिनमें महिला भी शामिल थी, उन्होने पूरा वाकया देखा है। तान्या से वो महिलाएं कहती थी कि क्या उन्हें प्रोफेशनली फिजिकली कितनी दूरी बनानी चाहिये, इसके बारे में उन्हें नहीं पता । तान्या ने आगे लिखा है कि इस बात को उन्होने एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को बताया, वो महिलाओं को सपोर्ट करती हैं, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि आपको पता है मैं इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती, हम लोग सबकुछ जानते हैं, लेकिन वो निर्देशक का रिश्तेदार है, वो उन पर अंधा विश्वास करते हैं, वो 6 फीट के हैं, अगर मैं उन्हें चांटा भी मारने की कोशिश करती, तो मेरे हाथ उनके चेहरे तक नहीं पहुंच पाते।

मसाज करने के लिये कहते थे
तान्या पॉल सिंह ने लिखा कि ये सब यही नहीं रुका, शूट के आखिरी दिन मैंने काले रंग का टॉप पहना था, उन्होने मुझसे कहा कि ये शूट के लिये ठीक नहीं है, साथ ही उन्होने मेरी ब्रॉ पर हाथ लगाया, शूट के आखिरी दिन मैं बड़ी हिम्मत जुटाकर उनसे कहा कि ये सब सेट पर करना बंद कीजिए, वो मुझसे मसाज करने के लिये कहते थे, सेट पर मौजूद हर महिला से वो ऐसा कहते थे।

डिप्रेशन का शिकार
तान्या ने लिखा कि इन सबका मेरे हेल्थ पर बुरा असर पड़ा, मेरा 10 किलो वजन बढ गया, मैं 6 महीने तक डिप्रेशन में रही, इन 6 महीनों में मुझे एहसास हुआ कि अगर आप फिल्म इंडस्ट्री में किसी बड़े शख्स के रिश्तेदार ना हो, तो फिर अच्छे काम के बावजूद आपको बहुत कुछ झेलना पड़ता है, आपको बता दें कि बागी-2 ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था, फिल्म में टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी के अलाव तान्या पॉल सिंह सेकेंड लीड रोल में थी।