प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई एक बुरी खबर, निक जोनास के पापा की हालत जानकर आप चौंक जाएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी आई एक खबर हो रही है वायरल । ये खबर उनके सुसराल से है । पीसी के होने वाले ससुर यानी कि निक जोनास के पापा से जुड़ी ये खबर आगे पढि़ए ।

New Delhi, Sep 03 : प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर, यानी कह निक जोनास के पिता पॉल जोनास एक रियल एस्टेट कंपनी के मालिक हैं । लेकिन उनकी कंपनी कुछ ज्‍यादा फायदे में नहीं है । खबर है कि निक के पापा की कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है, जिसमें उनकी कंपनी की ओर से एक कानूनी मामला हारने के बाद 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं । जाहिर है प्रियंका के लिए भी ये खबर बुरी खबर है ।

सगाई के बाद ससुराल में अशांति
अमेरिकी सिंगर निक जोनास से अपनी सगाई की खुशी सेलिब्रेट कर रहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों होने वाले हसबैंड के साथ कवालिटी टाइम बिता रही हैं, लेकिन उनके सुसराल से आई एक बुरी खबर ने इस लव बड के माथे पर शिकन ला दी है । प्रियंका के ससुराल से एक बुरी खबर आई है । खबर के मुताबिक प्रियंका के ससुर बहुत बड़े कर्ज में डूब गए हैं । उनकी कंपनी पर बहुत सारा कर्ज चढ़ा हुआ है ।

10 लाख डॉलर का कर्जा
आईएएनएस के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर और अमेरिकी गायक निक जोनास के पिता पॉल जोन्स (Paul Jonas) की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है । इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं ।

‘जोन्‍स ब्रदर’ घाटे में
समाचार वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, इससे पहले ‘जोन्स ब्रदर्स’, जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं, ने 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा था । निक के पास कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है । उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वे अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और वे हाल ही में ‘जुमानजी’ की रीमेक में दिखे थे ।

रोका सेरेमनी के लिए भारत आए थे पॉल
निक जोनास के पिता पॉल कुछ दिन पहले ही रोका सेरेमनी के लिए भारत आए थे । पूरे परिवार ने बेटे की हिंदुस्‍तानी रीति रिवाजों से रोका सेरेमनी पूरी की । निक की मम्मी भी देसी अंदाज में नजर आईं । दोनों ही परिवारों ने मिलकर ये जश्‍न मनाया । इस दौरान निक की मम्मी का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें प्रियंका की मॉम उन्‍हें पंजाबी डांस सिखाने की कोशिश करती नजर आ रही थीं ।