भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालीसा का मंदाकिनी अवतार, सफेद साड़ी पहन पानी में लगा दी आग

एक्‍ट्रेस मंदाकिनी की याद दिलाती मोनालीसा की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं । भोजपुरी एक्‍ट्रेस का ये अंदाज उनके फैन्‍स के बीच वायरल हो गया है ।

New Delhi, Nov 01 : बिग बॉस सीजन 10 से फेमस हुईं भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालीसा काफी चर्चा में रहती हैं । मोनालीसा अपने फैन्‍स के लिए अकसर ही सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं । उनकी ताजा तस्‍वीरों ने उनके फैन्‍स के बीच उत्‍सुकता को बढ़ा दिया है । माना की ये तस्‍वीरें काफी खूबसूरत लग रही हैं और वेटरन एक्‍ट्रेस मंदाकिनी की याद दिला रही हैं । जी हां वही मंदाकिनी जिन्‍होने सफेद साड़ी पहनकर झरने के नीचे राज कपूर की हिरोइन बनकर लोगों को रिझाया था । कुछ ऐसा ही मोनालीसा भी करती नजर आ रही हैं ।

मंदाकिनी की तरह पहनी सफेद साड़ी
मोनालिसी भोजपुरी फिल्‍मों की सुपरस्‍टार मानी जाती हैं । बिग बॉस के बाद मोना ने बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी हाथ आजमाया, जहां वो काफी सफल रहीं । मोनालीसा इस बार अपने फैन्‍स के लिए सफेद साड़ी पहने नजर आई हैं । उनका लुक मंदाकिनी की याद दिला रहा है । झरने के नीचे नहाती मंदाकिनी से इंप्रेस मोनालिसा ने भी फैन्‍स को रिझाने की भरपूर कोशिश की है ।

पानी में लगा दी आग
राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में जिस तरह मंदाकिनी का सफेद साड़ी पहने झरने में भीगने वाला सीन लोगों के जहन में जिंदा है ठीक उसी तरह मोनालीसा की तस्‍वीरें भी लोगों के जहन में जिंदा रहेंगी । मोनालीसा ने भी इस बोल्ड लुक को फोटोशूट के दौरान कई मॉडल्स ने मंदाकिनी वाला यह लुक भी अपनाया। हाल ही में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने भी यही लुक अपनाया। मोना ने पानी के साथ जमकर अठखेलियां खेलीं ।

वायरल हुई तस्‍वीरें
मोनालिसा ने पानी के बीचों बीच खड़े होकर ये तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । उनका ये हॉट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । मोना ने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्‍हें काफी हॉट एंड बोल्‍ड कमेंट मिल रहे हैं । फैंस ने उनकी तारीफ में खूब सारे कमेंट किए हैं । मोना के फैंस को उनके फोटो और वीडियो का इंतजार हमेशा रहता है ।

बिग बॉस में हुई शादी
मोनालीसा ने अपने को एक्‍टर विक्रांत से बिग बॉस के घर में ही शादी रचाई थी । दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और डेट कर रहे थे । बिग बॉस में मोना का कनेक्‍शन मनु और मनवीर की जोड़ी से भी रहा । मोनालीसा हाल ही में आदित्‍य नारायण के साथ एक वीडियो एल्‍बम में भी नजर आई थीं ।