फिनाले से पहले बिग बॉस ने दिया झटका, शो से बाहर हुए उमर रियाज

फिनाले से पहले बिग बॉस 15 में कुछ ऐसा हुआ है कि फैंस को शॉक लग गया है । दरअसल शो के मजबूत कंटेसटेंट उमर रियाज इविक्‍ट हो गए हैं ।

New Delhi, Jan 08: बिग बॉस 15 का फिनाले जबरदस्त शॉक लेकर आया है । शो में जैसे जैसे फिनाले की डेट नजदीक आती जा रही है, कंटेस्टेंट्स के बीच कंपटीशन और बढ़ता जा रहा है । सबके असली चेहरे नजर आने लगे हैं, प्‍यार दोस्‍ती सब ताक पर रखकर सारे जीत की ट्रॉफी अपने नाम करने की दौड़ में लग गए हैं । इस बीच बिग बॉस ने अपने दर्शकों को तगड़ा झटका दे दिया है । बिग बॉस ने शो के एक मजबूत खिलाड़ी उमर को घर से इविक्‍ट कर दिया है ।

उमर के फैंस हुए नाराज
हालांकि उमर के फैंस इस बात से खासे खफा हो गए हैं, फैंस बिग बॉस के इस फैसले से बेहद नाराज हैं । फिनाले के इतना करीब आकर उमर को बाहर निकालने का फैसला उनके गले से नीचे नहीं उतर रहा है । उमर का ये इविक्‍शन इसी शुक्रवार के एपिसोड में हुआ है । अब उमर के फैंस उनके सपोर्ट में बिग बॉस बायकॉट करने की अपील कर रहे हैं ।

टिकट टू फिनाले में जा चुके थे उमर
उमर रियाज का एलिमिनेशन इसलिए भी शॉकिंग है क्‍योंकि वो शो में टिकट टू फिनाले तक पहुंच चुके थे । उनका एविक्‍शन होना फैंस के लिए बड़े झटके की तरह है । उमर के एलिमिनेशन के बाद उनके भाई आसिम रियाज ने भी ट्वीट किया है, वहीं हिमांशी खुराना ने भी ट्वीट कर अपना गुस्‍सा जताया है । हिमांशी ने लिखा- ‘वे वही करते हैं जो वे करना चाहते हैं…वोट्स करवाओ और फिर निकाल दो…और बैश कर करके मेंटल हेल्थ भी खराब कर दो…अच्छा खेले तुम उमर…’. दूसरे ट्वीट में लिखा- ‘चौंकाने वाली बात नहीं है, हर सीजन में सेम होता है…इसलिए क्या ही वोटिंग अपील डाले और क्या वोट्स मांगे…हम तुम्हारे साथ हैं उमर.’ उमर के भाई आसिम रियाज ने भी दो शब्दों में भारी मन से रिएक्ट किया है ।उन्होंने अपने भाई के गेम की तारीफ करते हुए लिखा ‘अच्छा खेले भाई.’

https://twitter.com/manupunjabim3/status/1479510864956846081

https://twitter.com/lendcrue2/status/1479506749879111681

सोशल मीडिया पर एक्टिव फैंस आर्मी
उमर रियाज के लिए वोट जुटा रही उनकी फैंस आर्मी एक के बाद एक ट्वीट कर इस फैसले पर दुख जता रही है । फैंस को गुस्‍सा है कि बिग बॉस ने उनके फेवरेट उमर को इस तरह से बाहर निकाल दिया । करणवीर बोहरा, मनु पंजाबी, एंडी कुमार, आकांक्षा पुरी, शेफाली बग्गा, किश्वर मर्चेंट ने भी उमर के इविक्‍शन पर नाराजगी जताई है ।