अक्षय कुमार के फैन बने दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स, इस फिल्म को कहा बेस्ट

भारत के सुपरस्टार अक्षय कुमार की दीवानगी किस कदर है, इसका अंदाजा तो आपको होगा। लेकिन अब दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स ने उनकी तारीफ की है।

New Delhi, Dec 20: अक्षय कुमार यानी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम। देखा जा रहा है कि काफी वक्त से अक्षय कुछ ऐसी फिल्में कर रहे हैं, जो समाज में एक नया मैसज दे रही हैं। पैडमैन, टायलेट एक प्रेम कथा, हॉली डे, बेबी, एयरलिफ्ट जैसी फिल्में समाज में एक नया संदेश दे रही हैं। अब दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स भी अक्षय की एक फिल्म के दीवाने बने हैं।

बिल गेट्स ने की तारीफ
साल 2017 की बेहतरीन फिल्मों में से एक फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा भी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड ही कायम किया था। इस फिल्म की सराहना पूरे देशभर के साथ साथ विदेशों में भी की गई थी। लेकिन अब इस फिल्म की तारीफ खुद दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने की है, तो बात ही कुछ और हो जाती है। अक्षय इससे काफी खुश भी हैं।

टॉयलेट फिल्म को बताया बेस्ट
दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में शामिल बिल गेट्स ने भी सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय की इस फिल्म की तारीफ की है। दरअसल बिल गेट्स ट्विटर पर 2017 की उपलब्धियों और अच्छी पहलों के बारे में ट्वीट कर रहे हैं । इस सीरीज में उन्होंने अक्षय की फिल्म टॉयलेट की भी तारीफ की है। बिल गेट्स ने इस फिल्म के लिए कुछ खास बातें लिखी हैं।

बिल गेट्स ने ट्विटर पर ये लिखा
फिल्म की तारीफ करते हुए बिल गेट्स ने लिखा है कि ‘’टॉइलट: एक प्रेम कथा , नए शादीशुदा कपल की बॉलिवुड रोमांटिक कहानी है जो दर्शकों को भारत में स्वच्छता से जुड़ी चुनौती के बारे में बताती है।’’ बिल के ट्वीट के बाद अक्षय को एक बार फिर से दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। इस फिल्म की कहानी क्या है, जरा ये भी जान लीजिए।

ऐसी है फिल्म की कहानी
अक्षय और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म अब भी टॉइलट ना होने की समस्याओं से जूझते गांवों की कहानी है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक बहू ने टॉइलट न होने के कारण समाज से एक जंग लड़ी है। इसके साथ ही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान ने भी इस फिल्म में विशेष भूमिका निभाई। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी।

पैडमैन भी आ रही है
अक्षय की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर भी उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। ‘पैडमैन’को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनकी दोस्त गौरी शिंदे के प्रॉडक्शन वेंचर के तहत लॉन्च किया जा रहा है। ये एक तरह की बायॉपिक फिल्म है, जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी भी दिलचस्प है।

26 जनवरी 2018 को होगी रिलीज
एक हीरो ने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके। इसके बाद रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम काफी ज्यादा फेमस हुए थे। बताया जा रहा है कि ‘पैडमैन’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म में आपको अक्षय एक अलग ही किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की कुछ और भी खास बातें हैं।