#MeToo : बिपाशा बसु ने कह दी साजिद को लेकर इतनी बड़ी बात, बहन फराह खान ने भी किया ऐसा ट्वीट

साजिद खान को लेकर आ रही खबरों में एक नाम और जुड़ गया है, और वो नाम है बिपाशा बसु का । बिपाशा ने बातों के सामने आने पर अपनी खुशी जाहिर की है ।

New Delhi, Oct 13 : डायरेक्‍टर साजिद खान पर मीटू अभियान के तहत दो महिलाओं ने दुराचार के आरोप लगाए हैं । सेट पर साजिद खान के बर्ताव को लेकर, महिलाओं से उनकी बातचीत के तरीके को लेकर अब पिाशा बसु सामने आई हैं । तनु श्री दत्‍ता के आवाज उठाने के बाद से बॉलीवुड में ये अभियान तेजी पकड़ रहा है । एक के बाद एक कर चेहरे बेनकाब हो रहे हैं । इनमें एक बड़ा नाम साजिद खान का भी है । साजिद के बारे में ये सब बातें सामने आने के बाद बिपाशा बसु भी सामने आई हैं । उन्‍होने साजिद को लेकर जो कहा है वो साजिद की मुश्किल को और बढ़ा रहा है ।

बिपाशा ने शेयर किए अपने अनुभव
बिनाशा बसु ने साजिद खान पर लगे आरोपों को लेकर कहा है कि वो खुश हैं कि साजिद को लेकर ऐसी बातें सामने आ रही है । साजिद के बारे  में बिपाशा ने कहा कि साजिद का रवैया सेट पर महिला सदस्‍यों के साथ बहुत ही असभ्‍य रहा है  । साल 2014 में फिल्म ‘हमशकल्स में साजिद की फिल्‍म की एक्‍ट्रेस रह चुकीं बिपाशा ने कहा कि उनके साथ कभी बदसलूकी नहीं हुई, लेकिन साजिद का रवैया महिलाओं के प्रति रवैया हमेशा असभ्य था।

बिपाशा का ट्वीट
बिपाशा ने ट्विटर पर अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा –  ‘मैं खुश हूं कि महिलाएं इन पुरुषों के अत्याचारों के खिलाफ बोल रही हैं..लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ…यह उनका महिलाओं के प्रति सामान्य व्यवहार था जो मुझे परेशान करता था, वह खुले तौर पर अश्लील मजाक करते थे और लड़कियों के प्रति उनका रवैया भी असभ्य था।’ बिपाशा ने कहा कि साजिद के इस व्‍यवहार से वो असहज थीं, लेकिन उन्‍हें कहने से रोका गया । फिल्‍म की शूटिंग के बाद उन्‍होने साफ कह दिया था कि अब वो साजिद के साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगेी ।

तनुश्री को दी बधाई
बिपाशा बसु ने तनुश्री का सपोर्ट करते हुए उनके कदम की सराहना की । बिपाशा ने ट्वीट कर लिखा – ‘मी टू अभियान शुरू करने के लिए तनुश्री दत्ता की सराहना भी की। उन्होंने लिखा, ‘तनुश्री दत्ता मुबारक हो…क्योंकि उनकी वजह से कई और महिलाओं को उन पुरुषों के खिलाफ बोलने की हिम्मत मिली जो महिलाओं का फायदा उठाते हैं…अपने रूतबे, ताकत और पहुंच के जरिए…।’

साजिद की बहन फराह खान का ट्वीट
वहीं साजिद खान पर लगे आरोपों के बाद सभी को उनकी बहन फराह खान के बयान का इंतजार था । फराह ने ट्वीट कर अपना स्‍टैंड क्लियर किया । उन्‍होने लिखा – ‘परिवार के लिए यह दुखद है। हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा। अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है।’

साजिद पर आरोप
आपको बता दें कि साजिद खान पर एक महिला पत्रकार और एक एडी ने हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं । पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान जर्नलिस्‍ट करिश्मा उपाध्याय ने साजिद खान पर यौन उत्‍पीड़न का का आरोप लगाया था । वहीं फिल्‍म हमशक्ल में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकीं सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद पर कई महीनों तक उन्‍हें यौन और मानसिक उत्‍पीड़न करने का आरोप लगाया है । साजिद पर इन आरोपों के बाद हाउसफुल 4 से उन्‍होने खुद को बाहर कर लिया है वहीं अक्षय कुमार और नाना पाटेकर ने भी फिल्‍म को फिलहाल होल्‍ड पर डाल दिया है ।