6 अफेयर्स के बाद बिपाशा बसु ने की थी शादी, कोई था 13 साल बड़ा, तो कोई 6 साल छोटा

Bipasha1

बॉलीवुड में कभी किसी अनमैरिड कपल ने इतनी सुर्खियां ना बटोरी थी, जितनी चर्चा बिपाशा बसु और जॉन के रिलेशनशिप की हुई थी।

New Delhi, Apr 16 : बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर अपनी शादी-शुदा जिंदगी को समय दे रही हैं। वो सोशल मीडिया पर इन दिनों अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कम ही लोगों को पता है कि 30 अप्रैल 2016 को 3 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधन से पहले बिपाशा के कई अफेयर रहे हैं। जी हां, लव लाइफ को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी चर्चित रही हैं, करण से पहले वो 6 लोगों को डेट कर चुकी थीं ।

मिलिंद सोमण
बिपाशा के पहले ब्वॉयफ्रेंड मिलिंद सोमण हैं, जी हां, पढकर शायद हैरानी हो रही होगी, क्योंकि मिलिंद बिपाशा से करीब 13 साल बड़े हैं, Bipashaएक्ट्रेस ने उन्हें मॉडलिंग के दिनों में डेट किया था। दरअसल जब बिपाशा मॉडलिंग में आई थी, तब मिलिंद बतौर सुपरमॉडल स्टेब्लिश हो चुके थे, मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान ही दोनों की दोस्ती हुई और एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया। हालांकि जल्दी ही दोनों अलग भी हो गये।

डिनो मोरिया
मॉडलिंग के बाद बिपाशा ने बॉलीवुड में एंट्री ली। जिसके बाद उनकी नजदीकियां फिल्म राज में उनके को-स्टार रहे डिनो मोरिया से बढने लगी। bipasha-basu-dino-moreaदोनों की रिलेशनशिप बी-टाउन में खूब सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन कुछ महीने के बाद ही दोनों अलग हो गये। बाद में बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं यंग था और वो भी, मैंने मुंबई में पहली बार उन्हें डेट किया था।

जॉन अब्राहम
बॉलीवुड में कभी किसी अनमैरिड कपल ने इतनी सुर्खियां ना बटोरी थी, जितनी चर्चा बिपाशा और जॉन के रिलेशनशिप की हुई थी। John Bipashaडिनो मोरिया के बाद बिपाशा बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशिप में आ गई। उस दौर में कई लोग दोनों को बॉलीवुड की हॉस्टेस्ट कपल बुलाते थे। दोनों की रिलेशनशिप करीब 9 साल चली, फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। हालांकि बाद में कभी भी इनके अलग होने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई।

राणा दग्गुबती
बाहुबली से चर्चा में आये दक्षिण फिल्मों के एक्टर राणा दग्गुबती का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल राणा ने बिपाशा के साथ साल 2011 में दम मारो दम फिल्म में काम किया था, bipasha-basu-rana-dagubattiइसी फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका। रिपोर्ट्स के अनुसार राणा ने बिपाशा को चीट किया था, जिसकी वजह से दोनों अलग हो गये।

सैफ अली खान
राणा दग्गुबती के बाद सैफ अली खान से भी बिपाशा का नाम जुड़ा, फिल्म रेस-2 की शूटिंग के दौराना दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी। Bipasha Saifतब सैफ अली खान अमृता से तलाक लेने के बाद सिंगल थे। हालांकि अक्टूबर 2012 में उन्होने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद बिपाशा और सैफ के बीच चली रही सारी खबरें खत्म हो गई।

हरमन बवेजा
साल 2014 में बिपाशा ने अपना छठा अफेयर बॉलीवुड एक्टर हरमन बवेजा के साथ कंफर्म किया था, उन्होने ट्विटर पर लिखा था कि हरमन और मैं कपल हैं, bipasha-harmanफाइनली मुझे वो पर्सन मिल गया है, जो मुझे जैसी ह्यूमन बीइंग से फार बेटर है। लेकिन 6 महीने बाद ही ये कपल अलग हो गया। हालांकि एक इंटरव्यू में बिपाशा ने इस पर बात की थी, लेकिन ब्रेकअप की वजह बताने से मना कर दिया था।