दीपिका पर भारी पड़ी मलाइका, फरहान-शिबानी की पार्टी में बोल्डनेस कॉम्पिटीशन, वीडियो

Deep malaika

बॉलीवुड में सबसे मशहूर एक गर्लगैंग है, जिसकी दोस्ती सालों-साल से चल रही है, इस गैंग में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा है।

New Delhi, Feb 25 : इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड फैंस के बीच हर जगह फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर छाये हुए हैं, दोनों ने हाल ही में शादी की है, गुरुवार रात इस न्यूली मैरिड कपल के लिये प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड हसीनाओं के बीच बोल्डनेस और खूबसूरती का कॉम्पटिशन देखने को मिला, इस पार्टी में करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी हस्तियां नजर आई, उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

गर्ल गैंग पहुंची एक साथ
बॉलीवुड में सबसे मशहूर एक गर्लगैंग है, जिसकी दोस्ती सालों-साल से चल रही है, इस गैंग में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा है, इस हाईप्रोफाइल पार्टी में ये गर्लगैंग भी एक साथ पहुंची, चारों एक-दूसरे को हुस्न में तगड़ा कॉम्पटिशन देती नजर आई।

बोल्ड था दीपिका का अंदाज
दीपिका पादुकोण इन दिनों फिर सबकी नजरों में छायी हुई हैं, दीपिका ने इस पार्टी में एक चुस्त ब्लैक डिजाइनर आउटफिट पहना था, पार्टी में पहुंचने वाली सेलेब्स में दीपिका का अंदाज सबसे खास नजर आ रहा था, इस वजह से कैमरे भी उन पर फोकस कर रहे थे।

शिबानी की बहन का अंदाज भी खास
शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर बोल्डनेस के लिये मशहूर है, अपने दीदी जीजा जी की पार्टी में ये हसीना हाई स्लिट गाउन में पहुंची, उनके कर्ली बाल और परफेक्ट फिगर लोगों का ध्यान खींच रहा था। इस पार्टी में आर्यन खान और सुहाना भी पहुंचे, दोनों का अंदाज बेहद खास नजर आया।