गैर-महिला के साथ संबंध के बाद भी इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों ने दिया पति को सुधरने का मौका

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को सदाबहार जोड़ियों में गिनी जाती है। एक्ट्रेस जया भादुड़ी से शादी के बाद बिग बी और रेखा के अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ा था।

New Delhi, Jul 21 : बी-टाउन में अफेयर और ब्रेकअप की बातें को बिल्कुल आम है, लेकिन शादी के बाद भी किसी हीरो या हीरोइन के साथ रिलेशनशिप में रहना बॉलीवुड स्टार्स के लिये बेहद पेचीदा साबित हुआ, आज हम आपको बॉलीवुड के उन 6 स्टार एक्टर्स के बारे में बताते हैं, जिनके अफेयर के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी, हालांकि पत्नी से डांट खाने के बाद बॉलीवुड एक्टर सुधर गये और अपने पारिवारिक जीवन को तबाह होने से बचा लिया।

शाहरुख खान- प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और प्रियंका ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है, दोनों के बीच अच्छी बांडिंग थी, कहा जाता है कि फिल्म डॉन के दौरान प्रियंका और किंग खान की नजदीकियां बढने लगी थी। लेकिन जब इस बात का एसआरके की पत्नी गौरी को पता चला, तो उन्होने प्रियंका को धमकी दी, कि अगर वो उनके पति से दूर नहीं रही, तो बुरा अंजाम भुगतना होगा।, कहा जाता है कि इसके बाद प्रियंका ने शाहरुख खान से दूरी बना ली। वहीं गौरी ने शाहरुख खान को माफ कर भूल सुधारने की दूसरा मौका दे दिया।

गोविंदा
गोविंदा एक दौर में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में गिने जाते थे, हालांकि पिछले कुछ सालों में उनके करियर का ग्राफ काफी नीचे आ गया है। उनके नाम भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़े, कहा जाता है कि हद कर दी आपने के बाद गोविंदा और रानी मुखर्जी का अफेयर शुरु हो गया था, गोविंदा ने उनसे अफेयर की बात कबूल भी ली थी। लेकिन जब इस बारे में उनकी पत्नी सुनीता को पता चला, तो उन्होने परिवार का वास्ता देकर उन्हें एक्ट्रेस से दूर कर दिया। सुनीता ने बॉलीवुड एक्टर को भूल सुधारने का एक मौका दिया।

अक्षय कुमार
शादी से पहले अक्षय अपने दिलफेंक इमेज की वजह से जाने जाते थे। रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी को लंबे समय तक डेट करने के बाद उन्होने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की। लेकिन शादी के बाद भी वो नहीं सुधरे, तहा जाता है, कि वो प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पड़ गये थे। इस बात की खबर उनकी पत्नी ट्विंकल को लग गई। जिसके बाद ट्विंकल ने उन्हें साफ-साफ चेतावनी दे दी, कि अब वो आगे कोई फिल्म प्रियंका के साथ नहीं करेंगे, जिसके बाद दोनों में दूरी बन गई।

शत्रुघ्न सिन्हा
बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर के चर्चे पूरे बी-टाउन में सबके जुबान पर थी। तब दोनों रिलेशनशिप में थे, उससे पहले ही शॉटगन की शादी हो चुकी थी, जब पूनम सिन्हा को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होने शत्रुघ्न सिन्हा को चेतावनी दी, कि वो अपनी हरकतों से बाज आएं, जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर को अपनी गलती का अहसास हुआ।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को सदाबहार जोड़ियों में गिनी जाती है। मालूम हो कि एक्ट्रेस जया भादुड़ी से शादी के बाद बिग बी और रेखा के अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ा था, दोनों को फिल्न सिलसिला में आखिरी बार साथ देखा गया था। हालांकि कहा जाता है कि जया ने अमिताभ को माफ कर उन्हें भूल सुधारने का दूसरा मौका दिया ।

धमेन्द्र- हेमा मालिनी
बॉलीवुड की हीमैन धर्मेन्द्र ने पहले प्रकाश कौर से शादी की थी, लेकिन बाद में उनके अफेयर हेमा मालिनी से शुरु हो गया, बाद में दोनों ने शादी करने के बाद धर्म परिवर्तन भी कर लिया। वहीं बॉलीवुड स्टार के इस फैसले से उनकी पत्नी प्रकाश कौर काफी नाराज हुई थी, पिता के इस फैसले से सनी और बॉबी भी खुश नहीं थे, लेकिन समय के सात प्रकाश कौर ने धर्मेन्द्र को माफ कर दिया।