बॉलीवुड के ये एक्ट्रेस किस नाई से कटवाती है बाल ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के खूबसूरत बालों का राज बांद्रा में छुपा है, बांद्रा के पाली नाका स्थित Jean Claude Biguine एक्ट्रेस का पसंदीदा सैलून है।

New Delhi, Aug 26 : डिजाइनर कपड़े, खूबसूरत मेकअप और बाल एक सेलिब्रिटी की पहचान होती है, जहां एक ओर लड़कियां बैड हेयर डे से परेशान रहती है, वहीं बॉलीवुड हसीनाओं के बाल हरदम एकदम टिप-टॉप नजर आते हैं, हीरोइनों को देख कई लड़कियों के मन में ये सवाल जरुर आता होगा, कि आखिर ये एक्ट्रेसेज अपनी बालों के साथ क्या करती हैं, जो इतने खूबसूरत नजर आते हैं। तो जबाव है, उनके स्पेशल हेयर स्टाइलिस्ट। आइये आपको बताते हैं कि कौन एक्ट्रेस किस हेयर आर्टिस्ट पर भरोसा करती है।

करिश्मा कपूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के खूबसूरत बालों का राज बांद्रा में छुपा है, बांद्रा के पाली नाका स्थित Jean Claude Biguine एक्ट्रेस का पसंदीदा सैलून है, अकसर वो यहीं पर अपने बालों को सजाने-संवारने के लिये पहुंचती है, इस सैलून में आमतौर पर हेयर कट लेने पर करीब 2500 रुपये का बिल बनता है, अगर यहां के क्रिएटिव डायरेक्टर से बाल कटवाने का आप इच्छा रखते हैं, तो आपको 3600 रुपये तक खर्च करना पड़ सकता है।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट भी अपनी बालों को सजाने-संवारने के लिये बांद्रा स्थित Bblunt जाना पसंद करती है, इस सैलून में सीनियर डायरेक्टर से हेयर कट लेने पर 2400 रुपये तक बिल चुकाना पड़ सकता है। इसके साथ ही नाखूनों की साज-सजावट में 1500 से 2500 रुपये तक लग जाते हैं।

श्रद्धा कपूर
आलिया भट्ट के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम जैसी एक्ट्रेस भी Bblunt की रेगुलर कस्टमर हैं, वो अपने बालों और नाखूनों के लिये इसी सैलून में आती हैं, Bblunt की हेड हेयर स्टाइलिश कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज की पहली पसंद हैं।

मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड की सबसे फिट और गॉर्जियस दिखने वाली मलाइका अरोड़ा अपने बालों को लेकर बेहद सेंसेटिव हैं, इसलिये खुद हेयर वॉश करने के बजाय के ब्रांद्रा स्थित Freeda में जाकर बाल धुलवाती है। मलाइका की तरह ही उनकी छोटी बहन अमृता भी Freeda की दीवानी है, दोनों बहनें अकसर यहां साथ में आती हैं।

ट्विंकल खन्ना
अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जूहू स्थित Kromakay में हेयर स्टाइल करवाना पसंद करती हैं, इस सैलून की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यहां नेचुरल लाइट में बालों को स्टाइल दिया जाता है, अगर आप भी इस तरह के हेयर कट लेने का अनुभव लेना चाहती हैं, तो आपको तीन हजार रुपये तक खर्च करना पड़ेगा।