किसी ने 60 तो किसी ने 40 में की शादी, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने इस उम्र में की शादी

Bollywood Actress1

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होने ज्यादा उम्र में शादी की है।

New Delhi, Jan 16 : बॉलीवुड डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म हिचकी अगले महीने 23 फरवरी को रिलीज होगी, इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में है, कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। रानी ने 36 साल की उम्र में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी, दोनों की एक बेटी भी है। रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होने ज्यादा उम्र में शादी की है, आइये आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ हीरोइनों के बारे में

रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा
एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की थी, दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। rani-mukherjee-marriaheशादी के समय बॉलीवुड एक्ट्रेस की उम्र करीब 36 साल थी। फिल्म हिचकी में रानी एक हकलाने वाली टीचर की भूमिका में नजर आएंगी। जो बिगड़ैल बच्चों को सुधारने की जिम्मेदारी लेती है।

सुहासिनी मूले- अतुल गुर्टु
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहासिनी मूले ने डॉ. अतुल गुर्टु से साल 2011 में शादी की, जब दोनों ने सात फेरे लिये, तब सुहासिनी की उम्र करीब 60 साल थी। suhasiniआपको बता दें कि सुहासिनी मूले मराठी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं, तो डॉ. अतुल गुर्टु भौतिक वैज्ञानिक हैं।

नीना गुप्ता- विवेक मेहरा 
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने मेहरा से शादी की, दोनों ने साल 2008 में साथ जीने-मरने की कसम खाई, neena Guptaशादी के समय नीना गुप्ता की उम्र करीब 43 साल थी। आपको बता दें कि विवेक मेहरा पेशे से सीए हैं, नीना भी इस क्लब में शामिल होती हैं, जिन्होने 40 के बाद सात फेरे लिये।

लीसा रे- जेसन देहनी
एक्ट्रेस लीसा रे ने साल 2010 में कंसल्टेंट जेसन देहनी से शादी की थी, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी की थी, तब उनकी उम्र करीब 40 साल थी। Lisa_Ray_and_Jason_Dehniआपको बता दें कि लीसा रे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने वेकेशन की तस्वीरें यहां पोस्ट करती रहती हैं।

उर्मिला मातोंडकर-मीर मोहसिन
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीरी बिजनेसमैन मीर मोहसीन अख्तर से शादी की है, दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की। Urmila-Mirआपको बता दें कि जब उर्मिला ने शादी की, तब उनकी उम्र 42 साल थी, दोनों ने साल 2016 में सात फेरे लिये थे। उर्मिला मीर मोहसीन को पिछले काफी समय से डेट कर रही थी, मीर उम्र में उर्मिला से छोटे हैं।

प्रिटी जिंटा- जेने गुइडनफ
एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा का नाम कई शख्सियतों के साथ जुड़ा, आखिरकार उन्होने जेने गुडइनफ से शादी की, दोनों ने विदेश में सीक्रेट शादी की, preity Zintaहालांकि शादी के बाद प्रिटी ने एक रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें उनके कई जानने वाले शामिल हुए थे। प्रिटी ने जब शादी की थी, तब उनकी उम्र करीब 41 साल थी।

फराह खान- शिरीष कुंदर
बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने शिरीष कुंदर से शादी की है, जब दोनों ने शादी की थी, तब फराह की उम्र करीब 39 साल थी, Farah Khanआपको बता दें कि फराह शिरीष से उम्र में बड़ी हैं, दोनों के तीन बच्चे हैं। अक्सर बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट्स में ये जोड़ी एक साथ नजर आती है।

ये एक्ट्रेस अभी हैं बची
इन एक्ट्रेसेज के अलावा कई और भी एक्ट्रेसेज हैं, जो 40 बसंत देख चुकी है, लेकिन अभी तक इनके हाथ पीले नहीं हुए हैं, actressजिसमें सुष्मिता सेन, तब्बू, नगमा जैसी एक्ट्रेसेज शामिल हैं, ये सभी एक्ट्रेसेज 40 साल की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक शादी नहीं की हैं।