ये हैं बॉलीवुड स्टार्स के Real भाई-बहन, लेकिन लाइमलाइट से रहते हैं कोसों दूर

आज आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों के भाई-बहन के बारे में बताते हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

New Delhi, Jan 24 : बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, फिल्म में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदार में हैं, रणवीर-दीपिका की गिनती बॉलीवुड के स्टार्स में की जाती है, लेकिन अगर इनके भाई-बहनों की बात करें, तो वो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, आइये आज आपको बॉलीवुड के कुछ सितारों के भाई-बहन के बारे में बताते हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

रणवीर सिंह -ऋतिका
Bollywood स्टार रणवीर सिंह की बड़ी बहन का नाम ऋतिका भवनानी है, वो ना तो फिल्मी पार्टियों और ना ही किसी अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती हैं, Ranveer Singh Sisterदोनों भाई-बहन के बीच बेहतरीन बांडिंग हैं, लेकिन ऋतिका लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं, रणवीर की बहन अक्सर उन्हें चॉकलेट्स गिफ्ट करती हैं।

दीपिका पादुकोण-अनीशा
Bollywood की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहन का नाम अनीशा है, अनीशा मस्तानी से करीब 5 साल छोटी हैं, वो ग्लैमर वर्ल्ड से कोसों दूर हैं।Deepika Sister दीपिका की छोटी बहन ने अपने करियर के लिये दीदी को नहीं बल्कि अपने पापा को फॉलो किया है, वो बॉलीवुड के बजाय स्पोर्ट्स में अपना करियर बना रही हैं, अनीशा एक गोल्फर हैं, और लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। आपको बता दें कि दीपिका भी बॉलीवुड में डेब्यू से पहले बैडमिंटन में करियर बनाना चाहती थी।

अक्षय कुमार- अलका
खिलाड़ी कुमार की बहन अलका की शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई है, अलका और सुरेन्द्र दोनों की ये दूसरी शादी है, akshay kumar sisterहालांकि कहा जाता है कि अलका के पिता इस शादी के सख्त खिलाफ थे, लेकिन अक्षय कुमार और ट्विंकल ने मामले को संभाल लिया था। बॉलीवुड स्टार अपनी बहन के बेहद करीब हैं, लेकिन अलका को लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद है।

अनुष्का शर्मा- कर्णेश
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश लो प्रोफाइल रहना ही पसंद करते हैं, हालांकि पिछले कुछ सालों में उन्होने बॉलीवुड में अपनी सक्रियता बढा दी है। anushka Sharma Brotherदोनों भाई-बहन ने मिलकर प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट बनाया है, जिसकी पहली फिल्म एनएच-10 थी, अनुष्का और कर्णेश के बीच काफी अच्छी बांडिंग हैं।

शाहरुख खान- शहनाज
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहन का नाम शहनाज है, उन्होने अच्छे और बुरे वक्त में उनका पूरा साथ था। srk-sisterमाता-पिता के निधन के बाद शहनाज डिप्रेशन में चली गई थीं, उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था, तब किंग खान ने उन्हें संभाला था और उनकी पूरी जिम्मेदारी ली थी। शाहरुख खान के उलट शहनाज को कैमरे के सामने आना बिल्कुल भी पसंद नहीं है, वो किसी भी पार्टी में या इवेंट्स में बहुत कम दिखाई देती हैं।

ऐश्वर्या राय- आदित्य राय
पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के बड़े भाई का नाम आदित्य राय है, वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं, साल 2009 में उन्होने मिस इंडिया पेजेंट में फर्स्ट रनरअप रही श्रीमा राय से शादी की थी। aish Brotherऐश के भैया भी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं, वो बॉलीवुड पार्टियों में कम ही दिखाई देते हैं।

आलिया भट्ट- शाहीन
बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन का नाम शाहीन है, वो भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं, हालांकि उन्हें उनकी लोकप्रियता नहीं मिली है,alia-shaheen शाहीन ने फिल्म राज-3 से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी, वो अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिये स्ट्रगल कर रही हैं।

ऋतिक रोशन- सुनैना
ऋतिक रोशन अपनी बहन सुनैना से बहुत प्यार करते हैं, राकेश रोशन की बेटी अपने पति से अलग हो चुकी हैं, उन्हें कैंसर था,Hrithik Sister हालांकि कीमोथेरेपी लेने के बाद अब वो ठीक हो चुकी हैं, सुनैना ने फिल्म काइट्स और क्रेजी-4 में बतौर को-प्रोड्यूसर काम किया था।