कभी अच्छे दोस्त थे ये 8 बॉलीवुड सेलेब्स, अब एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थी, लेकिन अब कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते हैं।

New Delhi, Feb 01 : बॉलीवुड में कई सेलेब्स अच्छे दोस्त हैं, हालांकि आमतौर पर ये कहा जाता है कि सेलेब्स के बीच अच्छी फ्रेंडशिप कम ही देखने को मिलती है, अगर बात एक्ट्रेस की जी जाए, फिर तो मामला कुछ अलग ही हो जाता है। करियर के शुरुआती दिनों में तो ये सेलेब्स फ्रेंड बन भी जाते हैं, लेकिन जब बाद में प्रतिद्वंदिता होती है, तो फिर अच्छी-अच्छी फ्रेंडशिप भी खराब हो जाती है। आइये आज आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताते हैं कि जो शुरुआती दिनों में तो अच्छे दोस्त थे, लेकिन बाद में इनके रिश्तों में तनाव आ गया।

करीना कपूर- बिपाशा बसु
करीना-बिपाशा अच्छी दोस्त मानी जाती थी, फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान दोनों साथ बैठकर बातें किया करती थी,kareena-bipasha इसी फिल्म के दौरान करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहा था। साथ ही उन्होने जॉन अब्राहम के लिये भी नेगेटिव कमेंट किया था, तब जॉन बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड थे, इसके कुछ दिन बाद ही बिपाशा भी कॉफी विद करन में पहुंची, उन्होने बेबो के बारे में कहा कि जब वो एक्टिंग करती हैं, तो बहुत ज्यादा एक्सप्रेशंस देती हैं, इसके बाद दोनों एक्ट्रेस कभी साथ नहीं दिखी।

अनुष्का शर्मा- दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थी, लेकिन अब कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते हैं, deepika-anushkaदरअसल अनुष्का रणवीर सिंह को डेट करती थी, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद रणवीर दीपिका को डेट करने लगे, इसी वजह से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आई। आपको बता दें कि अनुष्का ने हाल ही में स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है।

रानी मुखर्जी- ऐश्वर्या राय बच्चन
करियर के शुरुआती दिनों में रानी और ऐश के बीच अच्छी बांडिग थी, लेकिन फिल्म चलते-चलते के सेट पर सलमान खान ने जमकर हंगामा किया था, aish Raniजिसके बाद इस फिल्म से ऐश को निकालकर रानी मुखर्जी को ले लिया गया था, इसके साथ ही ये भी कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन और रानी के बीच काफी नजदीकियां थी, इसलिये भी ऐश और रानी एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं।

रानी मुखर्जी- प्रिटी जिंटा
रानी और प्रिटी ने करियर के शुरुआती दिनों में कुछ फिल्मों में एक साथ काम किया, दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी, Rani mukharjeeलेकिन इन दोनों के बीच कांम्पिटिशन ही इनके रिश्ते पर भारी पड़ गया। कभी अलविदा ना कहना के शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच की खटास सार्वजनिक होने लगी थी। फिर दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करने लगे।

प्रियंका चोपड़ा- करीना कपूर
पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर अच्छी दोस्त थी, दोनों ने एतराज में साथ काम किया था, लेकिन फिल्म रिलीज होते-होते दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी, Kareena Priyankaदरअसल पूरा क्रे़डिट फिल्म की वैम्प को दिया जाना करीना कपूर बर्दाश्त नहीं कर पाई, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच बाद में कैट फाइट भी हुई।

दीपिका पादुकोण- करीना कपूर
दीपिका और करीना के बीच भी ज्यादा नहीं बनती, हालांकि ये दोनों कभी दोस्त नहीं थे। कहा जाता है कि दीपिका जब रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी, Kareena Deepikaतो करीना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। करीना अपने भाई रणबीर के लिये अपनी पसंद की लड़की चाहती हैं, इसी बात को लेकर दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते हैं।

शाहरुख खान- शिरीष कुंदर
फराह खान के पति शिरीष कुंदर और शाहरुख अच्छे दोस्त हुआ करते थे। आपको बता दें कि फराह के डायरेक्शन में बनीं फिल्म मैं हू ना को शिरीष ने ही एडिट किया था और शाहरुख उस फिल्म में मुख्य किरदार में थे। srk kunderलेकिन बाद दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर खट-पट शुरु हो गई, एक पार्टी के दौरान एसआरके ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया था, हालांकि बाद में उन्होने अपने व्यवहार के लिये माफी भी मांग ली थी।

कपिल शर्मा- सुनील ग्रोवर
छोटे परदे के बड़े स्टार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने लंबे समय तक एक साथ काम किया, ऑफ स्क्रीन भी दोनों के रिश्ते अच्छे थे, kapil-sunilलेकिन नशे की हालत में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ गलत बर्ताव किया, जिसके बाद सुनील ने ना सिर्फ उनका कॉमेडी शो छोड़ दिया, बल्कि उनसे रिश्ता ही तोड़ लिया।