संजय दत्त से लेकर विद्या बालन के पति तक, इन सितारों ने की 3 या उससे ज्यादा शादी

actor

आइये आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे लोगों के बारे में ही बताते हैं, जिन्होने तीन या फिर उससे भी ज्यादा शादियां की है।

New Delhi, Dec 27 : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त, करण सिंह ग्रोवर, सिद्दार्थ रॉय कपूर समेत कई सेलेब्स ने दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की है, आइये आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे लोगों के बारे में ही बताते हैं, जिन्होने तीन या फिर उससे भी ज्यादा शादियां की है।

किशोर कुमार
किशोर कुमार ने दो या तीन नहीं बल्कि 4 बार शादी की थी, उनकी पहली शादी 1950 में हुई थी, जिसके बाद उन्होने फिर 1960 में शादी की, तीसरी शादी किशोर दा ने योगिता बाली से की, ये रिश्ता 2 साल ही चला, फिर 1980 में चौथी शादी की।
निलिमा अजीम
बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर को जन्म देने वाली निलिमा अजीम ने पहली शादी पंकज कपूर से की, इसके बाद उन्होने दूसरी शादी राजेश खट्टर से की, राजेश के बाद निलिमा ने राजा अली खान से तीसरी शादी की, ये रिश्ता भी 5 साल ही चला।
विधु विनोद चोपड़ा
3 इडियट्स के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने भी तीन शादियां की है, विधू ने तीसरी शादी 1990 में अनुपमा चोपड़ा से की थी।

कमल हासन
कमल हासन के रिश्ते भी कुछ खास नहीं रहे, उन्होने पहली शादी सिंगर वाणी गणपति से की थी, इसके बाद एक्ट्रेस सारिका से शादी की, जिससे उन्हें श्रुति हासन और अक्षरा हासन दो बेटियां हुई, सारिका से तलाक के बाद कमल हासन गौतमी के साथ लिव इन में रहे, फिर दोनों अलग हो गये।

संजय दत्त
संजय दत्त ने पहली शादी एक्ट्रेस रिचा शर्मा से की, फिर 1998 में रिया पिल्लई नाम की मॉडल के साथ सात फेरे लिये, इसके बाद उन्होने मान्यता दत्त से तीसरी शादी की।
विनोद मेहरा
बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा ने भी तीन शादियां की थी, विनोद मेहरा की तीसरी पत्नी का नाम किरण है।
कबीर बेदी
कबीर बेदी ने 4 शादियां की थी, उन्होने 71 साल की उम्र में प्रवीन दुसांज के साथ चौथी शादी की थी।

करण सिंह ग्रोवर
करण सिंह ग्रोवर भी अपने लव अफेयर के लिये खूब चर्चे में रहे, करण ने 2008 में श्रद्धा निगम से पहली शादी की, 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया, एक्टर ने फिर जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, फिर दोनों 2014 में अलग होने का फैसला लिया, इसके बाद करण ने बिपाशा बसु से शादी की।
लकी अली
सिंगर लकी अली ने सबसे पहले विदेशी लड़की से शादी की थी, लकी अली ने इसके बाद दूसरी शादी इनाया नाम की लड़की से की, सिंगर ने तीसरी शादी 2010 में ब्रिटिश मॉडल से की थी।

अदनान सामी
अदनान सामी ने भी 4 शादियां की है, अदनान ने एक लड़की से दो बार शादी की, लेकिन दोनों ही बार ये रिश्ता टूट गया, अदनान की शादियां जितनी कॉम्पलिकेटेड रही है, उतनी शायद ही किसी और की रही हो।
विद्या बालन
सिद्धार्थ रॉय कपूर ने 2012 में विद्या बालन से शादी की, इससे पहले यूटीवी के हेड ने अपनी बचपन की दोस्त से शादी की थी, फिर 2011 में उन्होने एक टीवी प्रोड्यूसर के साथ रिश्ता जोड़ा था, लेकिन एक साल बाद ही उन्होने विद्या के साथ सात फेरे ले लिये।