कोई बिजनेसमैन तो कोई एयर होस्टेस, ऐसे हैं बॉलीवुड स्टार्स सिंगर्स के लाइफ पार्टनर

Bollywood singer

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजित सिंह ने दो शादी की है, पहले साल 2013 में उन्होने अपनी को-कंटेस्टेंट कोयल सिंह से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबा नहीं चल सकी।

New Delhi, Jan 05 : बॉलीवुड की स्टार सिंगर सुनिधि चौहान ने 1 जनवरी को बेटे को जन्म दिया, आपको बता दें कि सुनिधि ने दो शादियां की थी, उनका ये बेटा दूसरी शादी से है, वैसे बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में लोग जानते हैं, लेकिन प्लेबैक सिंगर की निजी जिंदगी के बारे में कम ही लोग जानते हैं, आइये आप हम आपको कुछ ऐसे ही प्लेबैक सिंगर के लाइफ पार्टनर से रुबरु करवाते हैं, किसी के पति म्यूजिशियन हैं, तो किसी की पत्नी हाउस वाइफ ।

सुनिधि चौहान – हितेश सोनिक
स्टार प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान के पति हितेश सोनिक म्यूजिक कंपोजर हैं, आपको बता दें कि सुनिधि ने दो शादियां की है, जिसमें हितेश उनके दूसरे पति हैं। sunidhi chauhanउन्होने पंचनामा, प्यार का पंचनामा-2, माय फ्रेंड पिटों, मांझी द माउंटेन मैन, स्टेनली का डब्बा और काय पो चे जैसी फिल्मों में संगीत दिया है।

अरिजीत सिंह-कोयल राय
अरिजित सिंह ने दो शादी की है, पहले साल 2013 में उन्होने अपनी को-कंटेस्टेंट कोयल सिंह से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबा नहीं चल सकी, arijit singhइसी साल दोनों का तलाक भी हो गया, फिर उन्होने अपने बचपन की दोस्त कोयल राय से गुपचुप तरीके से साल 2014 में शादी, ये दोनों की दूसरी शादी थी, अरिजीत ने अपनी दूसरी शादी की जानकारी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके दी थी, उनकी पत्नी कोयल हाउस वाइफ हैं।

श्रेया घोषाल- शिलादित्य मुखोपाध्याय
कई सुपरहिट बॉलीवुड गानों को आवाज देने वाली श्रेया घोषाल ने साल 2015 में बिजनेसमैन शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की, shreya ghosalआपको बता दें कि शादी से पहले दोनों करीब 10 साल तक डेट करते रहे। श्रेया के पति शिलादित्य पेशे से बिजनेसमैन हैं, और वो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं।

सोनू निगम -मधुरिमा
बॉलीवुड के स्टार प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और मधुरिमा ने साल 2002 में शादी की थी, दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, फिर दोनों की दोस्ती के बाद प्यार हो गया, sonu Nigamकरीब 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने सात फेरे लेने का निर्णय लिया। सोनू निगम की पत्नी अब हाउस वाइफ हो चुकी है, सोनू बिजी रहते हैं, तो वो अकेले ही घर संभालती हैं।

हनी सिंह -शालिनी
युवाओं में खासे पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने स्कूल फ्रेंड शालिनी सिंह से शादी की है, हालांकि दोनों ने शादी की बात छुपा कर रखी थी, Honey Singhसाल 2011 से 2015 तक इस बात पर सस्पेंस था कि वो शादी-शुदा है भी या नहीं ?, हालांकि एक टीवी शो के दौरान अपनी शादी की खबरों का खुलासा किया था और ये भी बताया था कि उनकी पत्नी उनके लिये कितनी खास है, शालिनी हाउस वाइफ ही हैं।

शान मुखर्जी- राधिका
बॉलीवुड के स्टार प्लेबैक सिंगर शान मुखर्जी ने साल 2000 में अपनी गर्लफ्रेंड राधिका से शादी की थी, ज्यादातर खास मौकों पर ये कपल साथ दिखाई देते हैं, shaan radhikaहालांकि कुछ साल पहले एक बार दोनों के बीच तलाक की अफवाहें भी उड़ी थी, लेकिन वो बिल्कुल बेबुनियाद थी। आपको बता दें कि राधिका शादी से पहले एयर होस्टेस थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने जॉब छोड़ दी।

कुमार शानू- सलोनी
90 के दशक में कई सुपरहिट गाने को आवाज देने वाले कुमार शानू ने सलोनी से दूसरी शादी की थी, इससे पहले उन्होने रीटा नाम की महिला से शादी की थी, Kumar Sanuजिनसे उनका तलाक हो गया था, इस समय वो दो बेटियों शेनन और ऐना के पिता हैं, सलोनी अपनी दोनों बेटियों के साथ लंदन में रहती हैं।

आतिफ असलम-सारा भरवाना
पाकिस्तानी मूल के बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर आतिफ असलम ने मार्च 2013 में अपनी गर्लफ्रेंड सारा भरवाना से शादी की थी, atif aslamदोनों की शादी पाकिस्तान के लाहौर में पूरी रिति-रिवाज के साथ हुई थी, सारा भरवाना पेशे से टीचर है, सारा और आतिफ दोनों कॉलेज टाइम से एक-दूसरे को जानते और पसंद करते थे।