न्‍यूयॉर्क में सोनाली बेन्‍द्रे से सबसे पहले मिलने पहुंचा ये बॉलीवुड स्‍टार, कहा – फाइटर हैं सोनाली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर की बीमारी हुई है । ये बीमारी उनके फैन्‍स के लिए जितनी शॉकिंग थी उतनी ही उनके दोस्‍तों के लिए भी ।

New Delhi, Jul 05 : मीडिया में आई एक खबर के मुताबिक सोनाली बेन्‍द्र का हालचाल जानने बॉलीवुड से उनके एक करीबी न्‍यूयॉर्क पहुंचे । सोना न्‍यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं । जिसका पता उन्‍हें हाल ही में चला है । सोनाली को मामूली दर्द हो रहे थे जिनकी वजह से उन्‍हाने कुछ टेस्‍ट करवाए, रिपोर्ट में इनकी वजह कैंसर बताया गया । सोनाली इसके इलाज के लिए फौरन न्‍यूयॉर्क चली गईं ।

अक्षय पहुंचे मुलाकात करने
इस खबर की जानकारी दूसरे सितारों की तरह अक्षय कुमार को भी लगी । अक्षय और सोनाली लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं । इसी वजह से अक्षय सोनाली से मिलने हॉस्‍प‍िटल पहुंच गए । अक्षय कुमार और सोनाली बेन्‍द्रे ने वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई में स्‍क्रीन शेयक किया था । इसके अलावा दोनों का शुरुआती करियर ऑलमोस्‍ट सेम रहा है ।

अक्षय ने की खबर की पुष्टि
अक्षय कुमार सोनाली से मिलने गए थे इसकी पुष्टि उन्‍होने खुद की । अक्षय ने सोनाली से मुलाकात के बाद कहा कि “मैं जानता हूं सोनाली एक फाइटर हैं. ईश्‍वर उनकी सेहत सुधारने में मदद करेगा ।” सोनाली बेन्‍द्रे अक्षय को न्‍यूयॉर्क में देखकर जरूर खुश हुई होंगी । पूरा बॉलीवुड उनके लिए दुआएं कर रहा है । उनकी अच्‍छी सेहत की कामना कर रहा है ।

सोनाली ने इंस्‍टा पर किया था पोस्‍ट
उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, ‘कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।’

परिवार है साथ
उन्होंने आगे लिखा है, ‘इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों की सलाह पर मैं न्यूयॉर्कमें इलाज करवा रही हूं। हम सकारात्मक रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुझसे जिससे बहुत मदद मिली वह बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपॉर्ट है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मैं इस जंग में आगे बढ़ रही हूं यह जानते हुए कि मेरे पीछे मेरे परिवार और दोस्तों की ताकत है।’

शॉकिंग भरी खबर
बुधवार को सोनाली बेंद्रे के फैंस के लिए शॉकिंग भरा दिन था । सोनाली ने अपने फैन्‍स को यह मैसेज कर चौंका दिया कि उन्‍हें गंभीर कैंसर हो गया है । सोनाली बेन्‍द्रे इन दिनों टीवी पर इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज का शो कर रही हैं, वो इस शो में बतौर जज पहले सीजन में भी काम कर चुकी हैं । अपनी बीमारी की वजह से सोनाली को इसे बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा है । सोनाली के साथ उनका बेटा रणवीर बहल भी न्‍यूयॉर्क में है ।