ममता कुलकर्णी से डॉन की गर्लफ्रेंड तक, एक गलती ने खत्म कर दिया इन बॉलीवुड सेलेब्स का करियर

actress

आज आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताते हैं, जिनकी गलती की वजह से करियर बर्बाद हो गया।

New Delhi, Feb 21 : बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होने फिल्मों से खूब लोकप्रियता हासिल की, लेकिन उनकी एक गलती की वजह से उनका पूरा करियर बर्बाद हो गया। इन बॉलीवुड सेलेब्स में से कई तो अब लाइमलाइट में भी नहीं है, आइये आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताते हैं, जिनकी गलती की वजह से करियर बर्बाद हो गया, वरना वो आज कहीं और बैठे होते ।

ममता कुलकर्णी
नाइनटीज की हिट एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन था, इसी वजह से उनका करियर समय से पहले ही खत्म हो गया। Mamta Kulkarniउन्होने आखिरी बार साल 2001 में छुपा रुस्तम में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने स्मगलर विकी गोस्वामी से शादी की थी। हालांकि ममता कुलकर्णी ने कभी भी अपनी शादी और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को कुछ नहीं कहा।

मोनिका बेदी
बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से रहा है, इसकी वजह से उन्हें जेल तक जाना पड़ा। monica Bediरिपोर्ट्स के मुताबिक सलेम की वजह से ही मोनिका बेदी का करियर समय से पहले खत्म हो गया। आपको बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद मोनिका ने एक बार फिर से एक्टिंग में किस्मत आजमाया, लेकिन उन्हें वैसी सफलता नहीं मिली।

विवेक ओबेरॉय
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का करियर एकाएक खत्म हो गया। दरअससल साल 2003 में विवेक ने एक प्रेस कांफ्रेस कर सुपरस्टार सलमान खान के बारे में कई खुलासे किये थे, Vivek Oberaiउन्होने तब दबंग खान पर आरोप लगाया था कि सलमान ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है, इसके बाद ही विवेक का करियर ढलान पर आ गया।

मंदाकिनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी नाइनटीज की हिट हिरोइन मानी जाती हैं, लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर आने के बाद मंदाकिनी का करियर खत्म हो गया था। Mandakiniकहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने के बाद उनसे कई बड़े प्रोजेक्ट छीन लिये गये।

शाइनी आहूजा
एक्टर शाइनी आहूजा की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन साल 2009 में उनकी नौकरानी ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया, shiney ahujaइसके बाद तो उनके करियर में जैसे विराम ही लग गया। नौकरानी ने कहा था कि जब शाइनी की पत्नी शहर में नहीं थी, तो उन्होने उनके साथ बलात्कार किया। हालांकि बॉलीवुड एक्टर इस बात से लगातार इंकार करते रहे, लेकिन मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हो गई।

अमन वर्मा
एक स्टिंग ऑपरेशन में टीवी स्टार अमन वर्मा भी एक लड़की के साथ सेक्शुअली हैरेस करते दिखे थे। हालांकि अमन वर्मा ने तब खुद पर लगे कास्टिंग काउच के आरोपों को नकार दिया था, aman vermaलेकिन स्टिंग के वीडियो में साफ दिख रहा था कि टीवी स्टार एक लड़की को शिड्यूस कर रहे हैं, इस स्कैंडल की वजह से उनका करियर एकाएक ढलान पर आ गया।

विजय राज
बॉलीवुड एक्टर विजय राज की कॉमेडी और आवाज शानदार है, लेकिन यूएई पुलिस ने उन्हें ड्रग्स के साथ पकड़ा, जिसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल मिलने बंद हो गये। Vijay Raazआपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विजय राज दुबई फिल्म दीवाने हुए पागल की शूटिंग के लिये गये थे, तभी पुलिस ने उन्हें ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

शक्ति कपूर
बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर साल 2005 में असल जिंदगी में भी विलेन की तरह सामने आये थे। Shakti Kapoorदरअसल एक स्टिंग ऑपरेशन में बॉलीवुड एक्टर फिल्मों में रोल दिलवाने के बदले सेक्शुअली एडवांटेज लेने की कोशिश कर रहे थे। इस मामले की वजह से उन्हें खूब सुर्खियां मिली थी।