प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, फीस को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स भी

Priyanka hot

बॉलीवुड में कई और स्टार्स हैं, जो एक फिल्म के लिये मोटी फीस वसूल करते हैं, इनकी फीस करोड़ों में होती है, हो भी क्यों ना, क्योंकि ये अब स्टार्स नहीं बल्कि सुपरस्टार्स बन चुके हैं।

New Delhi, Dec 18 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फीस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, दरअसल कहा जा रहा है कि पूर्व विश्व सुंदरी ने एक शो में 5 मिनट परफॉर्म करने के बदले 5 करोड़ रुपये फीस की डिमांड की है, हॉलीवुड में पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपनी फीस काफी बढा चुकी हैं, वो फिल्मों के लिये तो बड़ा एमाउंट पहले से ही चार्ज करती थीं, अब तो वो और ज्यादा फीस मांगने लगी हैं। इनके अलावा भी बॉलीवुड में कई और स्टार्स हैं, जो एक फिल्म के लिये मोटी फीस वसूल करते हैं, इनकी फीस करोड़ों में होती है, हो भी क्यों ना, क्योंकि ये अब स्टार्स नहीं बल्कि सुपरस्टार्स बन चुके हैं। बॉलीवुड किंग खान, सलमान और आमिर इस लिस्ट में नहीं हैं क्योंकि ये फिल्म के प्रॉफिट एमाउंट में से शेयर लेते हैं।

रणबीर कपूर
बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों में कपूर खानदान के चश्मो-चिराग रणबीर कपूर सबसे आगे हैं, वो एक फिल्म का बतौर फीस 15 से 18 करोड़ रुपये लेते हैं।Ranbir sonam रणबीर को इस जनरेशन का सुपरस्टार माना जाता है। वो एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे चुके हैं, इसके साथ ही उनकी लोकप्रियता भी अच्छी-खासी है।

वरुण धवन
रणबीर के बाद फिलहाल दूसरे नंबर पर वरुण धवन आते हैं, फिल्ममेकर डेविड धवन के छोटे बेटे वरुण एक फिल्म के लिये 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। Varun dhawan aliaआपको बता दें कि उनकी अभी हालिया रिलीज फिल्म जुड़वा-2 सुपरहिट रही थी, इसके बाद उनकी फीस और ज्यादा बढने की संभावना है, क्योंकि उनकी फिल्मों को बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है।

शाहिद कपूर
तीसरे नंबर पर बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर हैं, वैसे तो डेब्यू से देखा जाए, तो शाहिद रणबीर और वरुण से सीनियर हैं, लेकिन फीस के मामले में वो उनसे थोड़े कम पैसे लेते हैं। shahid kapoorअगर कोई फिल्ममेकर शाहिद कपूर को अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है तो वो उससे 10 से 12 करोड़ रुपये वसूल करते हैं।

रणवीर सिंह
अपने बेबाक बयानों और अजीबो गरीब स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह हैं, रणवीर के लिये कहा जाता है कि Ranveer singhवो हर किरदार के साथ न्याय करने के लिये खुद को उसमें ढालने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो भी मोटी फीस वसूल करते हैं। रणवीर एक फिल्म के लिये बतौर मेहनताना 8 से 12 करोड रुपये तक लेते हैं।

अर्जुन कपूर
फिल्म मेकर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर भी स्टार बन चुके हैं, अर्जुन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, वो एक फिल्म के लिये बतौर फीस 5 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, arjun kapoorआपको बता दें कि अर्जुन ने अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित किया है, यही वजह है कि उनके पास फिल्ममेकरों की लाइन लगी रहती है।

सुशांत सिंह राजपूत
टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं, वो अब एक फिल्म के लिये पांच से सात करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। sushant singh Rajputसुशांत फिलहाल फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो कि अगले साल रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है।

टाइगर श्रॉफ
बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है, वो एक फिल्म के लिये तीन से पांच करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, Tiger Shroffवो फिल्मों में डांस और स्टंट करने के लिये जाने जाते हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में टाइगर को भविष्य का सुपरस्टार कहा था, बच्चों के बीच उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था, सिद्धार्थ एक फिल्म के लिये तीन से पांच करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, siddharth malhotraआपको बता दें कि सिद्धार्थ की गिनती बॉलीवुड के आने वाले स्टारों में की जाती है।