श्रीदेवी होतीं तो आज कितना खुश होतीं, बोनी कपूर ने बेटे अर्जुन कपूर के साथ मिलकर लिया इतना बड़ा फैसला

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर और उनका एक बड़ा सपना पूरा होने जा रहा है । यकीनन ये खबर पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे कि श्री आज होतीं तो बहुत खुश होतीं ।

New Delhi, Jul 30 : श्रीदेवी की मौत के बाद कपूर फैमिली में पसरा उनके गम का सन्‍नाटा अब धीरे-धीरे कम हो रहा है । श्री की मौत के बाद सोनम की शादी ने परिवार को इस गम को भूलने का मौका दिया । जाहन्‍वी और खुशी का अपनी मां को खोना एक गहरे सदमे से कम नहीं था लेकिन इस एक दुख ने उन्‍हें अपने पिता के परिवार के बहुत करीब ला दिया । वो जिस परिवार से इतने सालों तक दूर रहीं वो उन्‍हें अब मिलता नजर आ रहा है ।

बोनी कपूर का सपना होगा पूरा
श्रीदेवी की मौत ने बोनी कपूर के पूरे परिवार को एक कर दिया है । श्रीदेवी के निधन के 5 महीने बाद अब बोनी कपूर ने ये फैसला लिया है कि वो अपने चारों बच्‍चें के साथ एक ही घर में रहेंगे । यानी कि जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर अब चोरों एक साथ अपने पिता के पास एक ही छत के नीचे रहेंगे । बोनी कपूर की पहली पत्‍नी के बच्‍चे अपने दादी – दादा के घर रहा करते थे ।

बोनी की लाइफ में बड़ा बदलाव
श्रीदेवी के निधन के बाद पूरी तरह से टूट चुके बोनी कपूर को उनके बेटे अर्जुन कपूर ने संभाला । अर्जुन ना सिर्फ पिता का सहारा बने बल्कि उन्‍होने श्री की दोनों बेटियों को भी अपनाया । जाह्नवी और खूशी से हमेशा दूरी बनाए रखने वाले अर्जुन और अंशुला अपनी बहनों के करीब आ गए। अब तीनों बहनों और भाई अर्जुन को अक्सर साथ देखा जाता है।

कहां होंगे शिफ्ट ?
फिल्‍हाल बोनी कपूर जाहन्‍वी और खुशी के साथ अपने घर में रहते हें जबकि अर्जुन और अंशुला अलग घर में रहते हैं । फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो हुआ है कि बोनी कपूर अपने ही घर में चारों बच्चों के साथ रहेंगे या फिर बेटे अर्जुन के घर में शिफ्ट होंगे । अभी ये सस्‍पेंस बरकरार है, लेकिन पापा बोनी कपूर इस बात से खुश हैं कि उनके चारों बच्‍चे फाइनली एक साथ हैं ।

जाहन्‍वी की सक्‍सेस से खुश हैं बोनी
श्रीदेवी की बेटी जाहन्‍वी कपूर की फिल्‍म धड़क बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर रही है । फिल्म ने अभी तक पूरे 60 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्‍म में उनकी एक्टिंग को बहुत ही पसंद किया गया है । फिल्‍म को लेकर अर्जुन ने भी जाहन्‍वी का खूब हौसला बढ़ाया था । वो अपनी बहन के साथ हर मौके पर साथ खड़े नजर आए थे ।

नहीं थे अच्‍छे रिश्‍ते
बोनी कपूर आज भले अपने चारों बच्‍चों के करीब आ गए हैं । लेकिन एक वो दौर भी था जब श्री से शादी कर वो अपने दोनों बच्‍चों और पहली पत्‍नी मोना को छोड़ गए थे । मोना कपूर की हालत इसके बाद बिगड़ने लगी थी । अर्जुन भी श्रीदेवी से नफरत करते थे । उन्‍होने तो ये तक कहा था कि -”उनका खुशी और जाह्नवी से कोई रिश्ता नहीं है। हम लोग ज्यादा नहीं मिलते और ना ही साथ में समय बिताते हैं। यह रिश्ता मायने नहीं रखता।” अर्जुन ने श्रीदेवी के लिए भी कहा था – ”वे सिर्फ उनके पिता यानी बोनी कपूर की वाइफ हैं।”

आखिर समय में रहे साथ
श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही अर्जुन अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई लौट आये थे । वो सीधे अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे, बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी भी अनिल कपूर के घर ही मौजूद थी, जबकि बोनी कपूर तब दुबई में ही थे। इसके बाद से श्री के अंतिम सफर तक वो अपने पिता के साथ ही खड़े रहे ।