नहीं रहे बह्मा मिश्रा, वेब सीरीज मिर्जापुर से जीता था लोगों का दिल, लोग दे रहे श्रद्धांजलि

brahma

एक्टर दिव्येंदु ने इंस्टाग्राम पर बह्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, तस्वीर में दिव्येंदु और ब्रह्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Dec 02 : हिट वेब सीरीज मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर बह्मा मिश्रा का अचानक निधन हो गया है, बह्मा के निधन की दुखद खबर मिर्जापुर के ही मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु ने सोशल मीडिया पर साझा की है, एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने ये खबर साझा की है, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर ना सिर्फ सेलेब्स बल्कि फैंस भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं, बह्मा के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

मुन्ना त्रिपाठी का पोस्ट
एक्टर दिव्येंदु ने इंस्टाग्राम पर बह्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, तस्वीर में दिव्येंदु और ब्रह्मा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं तस्वीर के साथ दिव्येंदु ने लिखा, RIP बह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब इस दुनिया में नहीं रहा, सभी उसके लिये प्रार्थना करें, आपको बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु के खास दोस्त ललित का किरदार बह्मा ने ही निभाया था, सोशल मीडिया पर ब्रह्मा के कई मीम्स भी वायरल हुए थे।

लोग दे रहे श्रद्धांजलि
बह्मा मिश्रा के निधन की खबर से किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है, बह्मा गुजर जाने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं, श्वेता त्रिपाठी ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट किया है, वहीं श्रिंया पिलगांवकर ने कमेंट किया, ये दिल टूटने वाला है, इसके साथ ही कई और सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

2013 में डेब्यू
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार दिवंगत एक्टर बह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत हुई थी, वहीं डॉक्टर को दिखाने पर उन्हें गैस की दवा दे दी गई थी, बताया जा रहा है कि घर आने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और निधन हो गया। बह्मा मिश्रा मूल रुप से एमपी के रायसेन के रहने वाले थे, मिर्जापुर के अलावा उन्होने केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था, ब्रह्मा ने 2013 में चोर चोर सुपर चोर फिल्म से डेब्यू किया था।