जिसके लिए इस एक्टर ने सलमान खान की ‘बहन’ को तलाक दिया, उसी से टूटा रिश्ता

जिस लड़की के लिए इस एक्टर ने सलमान खान की बहन को तलाक दे दिया। अब उसी लड़की से उसका ब्रेकअप हो गया है। जानिए आखिर क्या है ये खबर।

New Delhi, Mar 22: बॉलीवुड में ब्रेकअप की खबरें आम बात हैं। आए दिन ऐसा सुनने को मिलता है कि फलाने एक्टर ने फलानी एक्ट्रेस से ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन ये खबर तब और भी बड़ी हो जाती है, जब ये सलमान खान से जुड़ी हो। जिस लड़की के लिए एक एक्टर ने सलमान की राखी बहन को छोड़ दिया था, अब उसी लड़की से इस एक्टर का ब्रेकअप हो गया।

सलमान की राखी बहन हैं श्वेता
सलमान की राखी बहन हैं श्वेता रोहिरा। उनके हसबैंड पुलकित सम्राट ने जिस एक्ट्रेस के लिए उन्हें छोड़ा था, अब वहीं एक्ट्रेस पुलकित से अलग हो गई हैं। जी हां इस एक्ट्रेस का नाम है यामी गौतम। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित ने वाइफ श्वेता को यामी के लिए तलाक दे दिया था। बताया जा रहा है कि अब इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है।

पुलकित-यामी में ब्रेकअप
लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे लव बर्ड पुलकित और यामी के बीच ब्रेकअप की खबरें हैं। पुलकित ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वे फिलहाल सिंगल है। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। इस बीच अब तक ये वजह सामने नहीं आई है कि आखिर दोनों के अलग होने का कारण क्या है।

वायरल हो गई खबर
पुलकित और यामी के अलग होने का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। खबरों की मानें तो यामी के पेरेंट्स को ये पसंद नहीं था कि वो किसी शादीशुदा को डेट करें। यामी की मॉम ने उन्हें पुलकित से दूर रहने तक की सलाह दी थी।आपको बता दें किशि‍मला में फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू किया था।

ये भी हैं आरोप
ये वही समय था जब यामी और पुलक‍ित की पत्‍नी श्वेता के बीच कहासुनी भी हुई थी। श्वेता ने यामी को घर तोड़ने वाली महिला भी बताया था। बाद में पुलक‍ित और श्वेता एक-दूसरे से अलग हो गए थे। बता दें, श्वेता ऐक्‍टर सलमान की राखी सिस्टर हैं। खबरों की मानें तो यामी के घरवालों को यह नहीं पसंद था कि वह किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें।

यामी ने लिया ये फैसला
ऐसे में कहा जा रहा है कि यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर ही पुलकित से अलग होने का फैसला ल‍िया। जब से पुलकित और श्वेता का तलाक, तभी से इस तलाक की वजह यामी गौतम को माना जा रहा था क्योंकि फिल्म ‘सनम रे’ की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती और क़रीबी चर्चा में आई थी। पुलकित ने कहा था कि श्वेता की मां उनकी घरेलू ज़िन्दगी में ज़रुरत से ज़यादा दखल दे रही थी ।

ये भी था बड़ा खुलासा
हालांकि इसके बाद श्वेता ने अपनी और पुलकित की शादी को लेकर एक और खुलासा किया जिसमें कहा कि 2014 में जो शादी हुई थी, वह दूसरी शादी थी। वे 2010 में ही शादी कर चुके थे। कुछ पारिवारिक उलझनों की वजह से वह शादी सामने नहीं आई थी और 2014 में दोबारा इन दोनों ने शादी की। अब सलमान खान भी शायद इस खबर को सुनकर खुश होंगे।