पद्मावत का पॉवरफुल रिकॉर्ड, पार्टी के मूड में टीम, इस समुद्री जहाज में होगा जश्न

पद्मावत ने बॉलीवुड में बड़ा रिकॉर्ड तैयार किया है। अब इस जश्न को मनाने के लिए फिल्म की पूरी टीम एक जबरदस्त पार्टी का प्लान कर रही है। आप भी जानिए।

New Delhi, Feb 24: पद्मावत जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 275 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब फिल्म की पूरी टीम सेलिब्रेशन मोड पर है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि भंसाली 24 फरवरी को ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाले हैं। इसी दिन उनका 55वां जन्मदिन होगा। सेलिब्रेशन का मौका भी डबल है। अब जानिए पार्टी की खास बात।

ये है पार्टी का प्लान
भंसाली किसी फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि कुछ अलग ही प्लान कर रहे हैं। नजदीकी सूत्रों का कहना है कि ये पार्टी एक क्रूज पर होगी। बताया जा रहा है कि ‘Ark Deck Bar’ क्रूज पर भंसाली  अपनी टीम के साथ सेलिब्रेशन करेंगे। ये फ्लोटिंग रेस्टोरेंट बांद्रा से रवाना होगा और बीच समंदर में जाकर रूकेगा, जहां से बांद्रा वर्ली का खूबसूरत नजारा दिखेगा।

क्रूज में होगी खास पार्टी
ये शिप होटल में तब्दील हो चुका है। बताया जा रहा है कि शिप में ओपन बार एरिया के साथ ही प्राइवेट डाइनिंग एरिया भी है। इसका रेस्टोरेंट कुछ खास है। इसकी खासियत ये है कि यहां इम्पॉर्टेड लिकर सर्व की जाती है। एब्सोल्यूट वोदका पर 30 एमएल 490 रुपये चार्ज किए जाते हैं। जैक डेनियल ब्लैक लेबल पर 30 एमएल 670 रुपए चार्ज किया जाता है।

ये है रेस्टोरेंट की खासियत
इस रेस्टोरेंट में एक प्लेट पास्ता 500 रुपये प्लेट चार्ज किया जाता है। इसके अलावा नॉन-वेजिटेरियन डिश 530 रुपये में मिलती है। खबर मिल रही है कि रणवीर और दीपिका तो इस ग्रैंड पार्टी में मौजूद रहेंगे। शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग की वजह से नहीं आ पाएंगे। ये बात तय है कि पार्टी जबरदस्त होगी।

जश्न इस बात का भी
इसके अलावा जश्न इसलिए भी है क्योंकि पद्मा वत ने न्यूजीलैंड में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर दिया है। इस रिकॉर्ड की किसी को उम्मीद तक नहीं थी। जब सामने बाहुबली जैसी फिल्म हो, तो किसी फिल्म की क्या बिसात। आपको याद होगा कि बाहुबली बिगनिंग के बाद बाहुबली कनक्लूजन आई थी। इस फिल्म ने अपने पहले पार्ट में हुई कमाई के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया था।

कमाई की बाहुबली
‘पद्मा वत’ फिल्म ने एस राजामौली की फिल्म बाहुलबली का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड में तोड़ दिया है। कमाई के मामले में इस मुल्क में पद्मा वत ने यहां बाहुबली कनक्लूजन को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पद्मा वत ने करीब 614289 यूएस डॉलर यानी करीब 4 करोड़ रुपये न्यूजलैंड में कमाए हैं। ऐसा करने के साथ ही उसने बाहुबली को पीछे छोड़ दिया।

एक और खास बात
यहां आपको खास बात ये भी बता दें कि बाहुबली कनक्लूजन ने न्यूजीलैंड में 588,399 डॉलर यानी करीब 3.82 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये फिल्म 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज की गई है। इससे इस फिल्म को काफी फायदा मिला है। कुल मिलाकर कहें तो पद्मावत अब ग्रैड पार्टी की तरफ है।