‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू की पत्‍नी को देखा है आपने ? बहुत खूबसूरत हैं, नजर नहीं हटा पाएंगे

चंदन प्रभाकर को लोग चंदू के नाम से ज्‍यादा जानते हैं, इन की पत्‍नी की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब होते हैं । दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी ।

New Delhi, Apr 10: देश का सबसे पॉपुलर टीवी कॉमेडी शो है ‘द कपिल शर्मा शो’। इस शो के हर किरदार का अपना अलग ही रंग है, अलग ही मजा है । भारती सिंह से लेकर चंदन प्रभाकर तक, शारदा कीकू से लेकर सुमोना चक्रबर्ती तक हर किरदार की अपनी अलग बात है, और अर्चन पूरण सिंह के ठहाकों के तो कहने ही क्‍या । हर किरदार इतना चर्चित हुआ है कि सोशल मीडिया पर इन सबकी लाखों में फैन फॉलोइंग है । खास तौर पर चंदू चाय वाला, इनकी तो पत्‍नी की भी खूब चर्चा होती है । आइए चंदू की निजी जिंदगी से जुड़ी सबसे अजीज शख्‍स से आपकी मुलाकात करवाते हैं ।

चंदन प्रभाकर की पत्‍नी हैं नंदनी खन्‍ना
चंदन प्रभाकर की खूबसूरत पत्नी का नाम नंदनी खन्ना है । दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी । इन दोनों की एक बेटी भी है, बीते दिनों ही चंदन और नंदनी ने उसका जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया । परिवार के साथ उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था, जिसके बाद चंदन और उनकी पत्नी चर्चाओं में आ गईं ।

कपिल की शादी में पहली बार दिखीं थीं
चंदन और नंदनी की जोड़ी पब्लिकली कम ही दिखाई देती है । लेकिन इन्‍हें एक साथ कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था । चंदन और उनकी पत्नी की लव मैरिज नहीं हुई है, बल्कि इनकी शादी घरवालों की पसंद से अरेंज हुई है । चंदन मानते हैं कि नंदिनी से शादी के बाद उनकी किस्मत और तेजी से चमक उठी ।

पंजाबी फिल्‍मों में भी किया काम
चंदन प्रभाकर पंजाबी फिल्मों में भी काम करते हैं, कपिल के शो में भी उनका किरदार मजेदार है । वो जितनी देर के लिए मंच पर होते हैं सब उन्‍हें देखकर मुस्‍कुरा ही रहे होते हैं । चंदन कपिल शर्मा शो के लिए एक हफ्ते के 5 से 7 लाख रुपये लेते हैं । चंदन और कपिल शर्मा बचपन के जिगरी दोस्त हैं, दोनों ने एक साथ ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी । इसके साथ ही चंदन ने ‘लाफ्टर दा मास्टर’ नाम से एक पंजाबी कॉमेडी शो भी प्रोड्यूस किया था, ये ईटीसी पंजाबी पर आया था ।