बेहद ग्‍लैमरस है चंकी पांडे की भतीजी, ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी फोटो वायरल

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं, उनकी कुछ ग्‍लैमरस तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । अलाना की फोटो उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ बताई जा रही हैं ।

New Delhi, Jan 27 : स्‍टारकिड्स ही क्‍यों इन दिनों बॉलीवुड में स्टार रेलेटिव्‍स की भी खूब चर्चा है और जब ये रेलेटिव चंकी पांडे की फैमिली से हों तो उनका ग्‍लैमरस होना और सोशल मीडिया में वायरल होना लाजमी है । बात हो रही है चंकी पांडे की भतीजी की । जिनकी हॉलीडे पिक्‍स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । अलाना इसलिए भी चर्चा में हैं क्‍योंकि उनकी तस्‍वीरें उनके बीएफ के साथ वारल हो रही हैं । अब इसमें कितना है सच और कितना है … वेल ये आप तस्‍वीरें देखकर खुद ही जान जाएंगे ।

अलाना हैं चर्चा में
बॉलीवुड एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे के बाद अब खबरों में उनकी भतीजी अलाना पांडे हैं । अलाना पांडे 22 साल की हैं और चंकीके छोटे भाई की बेटी हैं । जितनी खूबसूरत अनन्‍या पांडे हैं उतनी ही खूबसूरत अलाना भी हैं और ये बात उनकी फोटोज देखकर आप भी जरूर कहेंगे । अलाना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वो लगातार अपनी फोटोज से सोशल मीडिया की सेंसेशन बनी रहती हैं । उनकी लेटेस्‍ट फोटोज ने तहलका मचाया हुआ है ।

ब्‍लैक बिकिनी और बीच
अलाना पांडे की ब्‍लैक बिकिनी में कई फोटो वायरल हो रही हैं । ये तस्‍वीरें तब की हैं जब अलाना फिलीपीन्‍स में छुट्टियां मनाने गई थीं । अलाना ब्‍लैक बिकिनी में बीच के किनारे कई पोज देती हुईं नजर आई । अलाना का ग्‍लैमरस फिगर बिकिनी परफेक्‍ट है । उनका बॉडी लैंग्‍वेज भी काफी फोटोजेनिक लग रहा है । इन तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया में तहलका मचाया हुआ है ।

सन बाथ लेते हुए तस्‍वीरें
बीच और बिकिनी में अलाना एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं । ये सारी फोटो अलाना के सोशल मीडिया अकाउंट से ली गई हैं । अलाना सन बाथ लेती नजर आ रही हैं, बोटिंग का मजा लेती नजर आ रही हैं । अलाना की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें देखकर सभी हैरान हैं । उनकी तस्‍वीरें देखकर उम्‍मीद लगाई जा रही है कि आज नहीं तो कल वो ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में जरूर एंट्री करेंगी ।

ब्‍वॉयफ्रेंड यूडी के साथ तस्‍वीरें वायरल
अलाना कई फोटोज में अपने एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं, वेल ऐसा कहा जा रहा है कि ये उनका फ्रेंड नहीं बल्कि उनका बीएफ है । अलाना के ब्‍वॉयफ्रेंड का नाम यूडी जयसिंह है जो कि डिजायसनर मोनिशा जयसिंह के बेटे हैं । यूडी सोशल मीडिया में काफी पॉपुलर हैं । यूडी ओर अलाना की कई तस्‍वीरें साथ में देखी जा सकती हैं । अलाना ओर यूडी की कैमिस्‍ट्री देखकर ही कहा जा सकता है कि ये दोनों एक साथ हैं ।

भाई अहान पांडे हैं सुपर पॉपुलर
अलाना के भाई अहान पांडे भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं । अहान पांडे अभी 18 साल के हैं लेकिन ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में उनके नाम की धूम अभी से मचनी शुरू हो गई है । अहान ने अपने दोस्‍तों के साथ एक-दो म्‍यूजिक वीडियो और शॉर्ट फिल्‍म भी बनाई है । अहान के लुक्‍स और उनका कॉन्पिफडेंन्‍स ये साफ बताता है कि वो बॉलीवुड पर आने वाले दिनों में राज करने वाले हैं । अहान के लुक्‍स शाहरुख के बेटे आर्यन से काफी मिलते जुलते हैं ।

चंकी की बेटी अनन्‍या पांडे
अब बात चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या की भी कर ली जाए । अनन्‍या पांडे का बॉलीवुड डेब्‍यू जल्‍द होने वाला है । वेल अनन्‍या उनकी लकी गर्ल्‍स में से एक होंगी जो करण जौहर की फिल्‍म से अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं । जी हां, करण जौहर की नेक्‍स्‍ट फिल्‍म स्‍टेडेन्‍ट ऑफ दि ईयर में उन्‍हें टाइगर श्रॉफ के अगेन्‍स्‍ट कास्‍ट किया गया है । अनन्‍या से करण जौहर को बहुत उम्‍मीदे हैं ।

बी टाउन की नेक्‍स्‍ट सेंसेशन
जैसा कि हम सभी जानते हैं करण जौहर की फिल्‍म स्‍टूडेनट ऑफ दि ईयर से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर चुकीं आलिया भट्ट आज अपना काफी नाम और पहचान बना चुकी हैं । ठीक उसी तरह अनन्‍या को भी बॉलीवुड की बिग मसाला फिल्‍म से ब्रेक मिलने जा रहा है । अनन्‍या के लिए ये फिल्‍म जैकपॉट की तरह है, वेल उम्‍मीद जताई जा रही हे कि अनन्‍या अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस जरूर करेंगी ।
https://www.youtube.com/watch?v=DgvG6ah-kWs