दीपिका की अपनी इस ननद से बिलकुल नहीं बनती, रणवीर भी अब तक नहीं करवा पाए हैं सुलह

ब जब दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी अनाउंस कर ही दी है तो उनसे जुड़ी कुछ और खबरें भी सामने आ रही हैं । बात दीपिका और उनकी होने वाली ननद की, जिनके बीच आज तक कभी बन ही नहीं पाई ।

New Delhi, Oct 23 : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी फिक्‍स हो गई है । बॉलीवुड के इस पॉवर कपल ने अपने शादी की अनाउंसमेंट एक कार्ड की शक्‍ल में सोशल मीडिया पर की । इन्‍होने बताया कि अगले महीने की 14 और 15 तारीख इनके परिवार वालों ने इनकी शादी के लिए फिक्‍स की है । दीपिका और रणवीर अगले महीने ऑफीशियली एक दूसरे के हो जाएंगे । रणवीर सिंह से रिश्‍ता जुड़ने के साथ ही वो सोनम कपूर की भी भाभी बन जाएंगी । लेकिन ये भाभी ननद का रिश्‍ता काफी नोंक झोंक वाला ही रहने वाला है । जानिए 11 साल पुराने इस रिश्‍ते में इतनी खटास क्‍यों हैं ।

दीपिका की होने वाली ननद होंगी सोनम कपूर
ये बात कम ही लोग जानते हैं कि सोनम कपूर रिश्ते में रणवीर सिंह की कजिन बहन लगती हैं । सोनम की मां सुनीता कपूर और रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी कजिन हैं । सोनम और दीपिका के बीच रिश्ता कभी नॉर्मल नहीं रहा । दोनों के बीच इस टकराव की शुरुआत 2007 में हो गई थी । जब दोनों ने एक साथ ही बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था ।

सोनम की फिल्‍म रही फलॉप जबकि दीपिका की निकल पड़ी
दरअसल 2007 में सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी । वहीं दीपिका पादुकोण पहली बार फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में नजर आईं। दोनों फिल्में 9 नवंबर 2007 को रिलीज हुई थीं। फिल्म का सेम डेट पर रिलीज होना क्‍लेश का कारण बना । वहीं सांवरियां एक फलॉप फिल्‍म रही तो वहीं दीपिका ओम शांति ओम से हिट हो गईं ।

सोनम को डेट कर रहे थे रणबीर कपूर
इस मनमुटाव की एक वजह रणबीर कपूर को भी माना गया । ‘सांवरिया’ के वक्त रणबीर कपूर और सोनम कपूर के अफेयर की चर्चा भी शुरू हुई थी। लेकिन इसके बाद रणबीर और दीपिका के अफेयर की ख़बरें भी आने लगीं । इन्‍हीं कारणों से दीपिका और सोनम के बीच कड़वाहट आ गई । साल 2009 में कैटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को धोखा दे दिया । इसके बाद से सोनम और दीपिका में कुछ हद तक दोस्‍ती हुई ।

ज्यादा नहीं चली दोस्ती
हालांकि ये दोस्‍ती भी ज्‍यादा नहीं चली । सोनम और दीपिका में पीआर एजेंसी को लेकर कुछ निफ्यूजन पैदा हो गया । सोनम और दीपिका एक साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी नजर आई थी । लेकिन यहां भी उनके बीच टकराव देखने को मिला । जब करन ने सोनम से पूछा कि वह कौन गुड गर्ल है. जो बुरी बन गई है?” तब सोनम ने दीपिका का नाम लिया । सोनम ने अपनी फिल्‍म पैडमैन के प्रमोशन के समय भी दीपिका के पैडमैन चैलेंज का वीडियो डिलीट कर दिया था । यहां तक कि दीपिका सोनम की शादी से भी नदारद रहीं । बहरहाल अब देखना ये होगा कि क्‍या सोनम दीपिका और रणवीर की शादी अटेंड करती हैं ।