6 फिल्मों को किया रिजेक्ट, इस फिल्म में नजर आ सकती है सलमान-दीपिका की जोड़ी

Deepika padukone salman

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर सुपरस्टार सलमान के साथ एक ऐसी हीरोइन को लेना चाहते हैं, जिसने अभी तक उनके साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है।

New Delhi, Dec 31 : साल 2018 ईद के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी, इस फिल्म का नाम ‘भारत’ फाइनल कर दिया गया है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। अभी तक इस फिल्म के एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन अफवाहों की मानें तो फिल्म में दबंग खान के साथ दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया जा रहा है।

डायरेक्टर की पहली पसंद दीपिका
फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर सुपरस्टार सलमान के साथ एक ऐसी हीरोइन को लेना चाहते हैं, जिसने अभी तक उनके साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है, salman khan shera 1ऐसे में भला दीपिका पादुकोण से बेहतर च्वॉइस कौन हो सकती है। फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर लगातार पीकू से संपर्क में हैं, संभव है कि दीपिका इस रोल के लिये हां कह देंगी।

पहले भी किया गया था ऑफर
आपको बता दें कि स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सलमान खान के साथ कई फिल्मों में अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी ना किसी वजह से वो फिल्म नहीं कर पाई, जिसकी वजह से अभी तक सलमान और दीपिका सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नहीं दिखे हैं, दोनों के फैन्स के लिये ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

सूरज बड़जात्या ने किया था अप्रोच
चर्चित फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या ने प्रेम रतन धन पायो में सलमान के अपोजिट दीपिका को ऑफर किया था, लेकिन उनके पास डेट्स ना होने की वजह से उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी, Salman-Khan-3आपको बता दें कि दीपिका के मना करने के बाद फिल्म में सोनम कपूर को लिया गया, ये फिल्म जबरदस्त सुपरहिट साबित हुई थी।

कबीर खान ने भी की थी कोशिश
ट्यूबलाइट के निर्देशक कबीर खान ने अपनी फिल्म में सलमान भाईजान के साथ दीपिका को लाने की भऱपूर कोशिश की थी, उन्होने दीपिका से मुलाकात कर उन्हें रोल ऑफर किया था, Kabir Khanलेकिन तब वो दूसरी फिल्मों में बिजी थी, इस वजह से उन्होने मना कर दिया था, हालांकि कबीर की ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर जितनी उम्मीद थी, उतनी कामयाबी हासिल नहीं कर सकी।

डेब्यू फिल्म
कम ही लोगों को पता है कि बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सलमान खान ने डेब्यू फिल्म का भी ऑफर दिया था, हालांकि तब दीपिका फिल्मों में आने के लिये तैयार नहीं थी, इस वजह से उन्होने भाईजान के ऑफर को ठुकरा दिया था, लेकिन कुछ साल बाद ही उन्होने सुपरहिट फिल्म से अपना डेब्यू किया।

6 फिल्मों को किया रिजेक्ट
दीपिका अब तक सलमान के साथ 6 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं, हालांकि कुछ फिल्में वो करना चाहती थी, deepika padukoneलेकिन डेट्स नहीं होने या दूसरी फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से उन्होने सलमान के अपोजिट रोल गंवा दिया, जिसे दूसरी एक्ट्रेसेज ने कर लिया।

दीपिका ने सलमान के साथ काम करने की जताई थी इच्छा
एक अवॉर्ड शो के दौरान सलमान ने दीपिका पादुकोण की खूब तारीफ की थी, उन्होने कहा था कि उन्होने उन्हें डेब्यू फिल्म का ऑफर दिया था, deepika salmanलेकिन तब पढाई की बात कहकर उन्होने उनका ऑफर ठुकरा दिया था, जिसके बाद मस्तानी ने कहा था कि वो जल्द ही उनके साथ कोई अच्छी फिल्म में दिखेंगी, वो उनके साथ जरुर काम करना चाहेंगी।

किंग खान के साथ किया डेब्यू
सलमान खान ने जब ऑफर दिया, तो दीपिका ने मना कर दिया था, लेकिन कुछ साल बाद ही उन्होने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से अपना डेब्यू किया, SRK deepikaआपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका के साथ किंग खान थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और दीपिका की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था।