पद्मावत के बाद ‘सतरंगी’ हुई दीपिका पादुकोण, ऐसा फोटोशूट नहीं देखा होगा

deepika

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ रही है, इसकी कामयाबी के बाद दीपिका सतरंगी हो गई हैं, उनका फोटोशूट देखा आपने

New Delhi, Feb 04: तमाम विवादों को पीछे छोड़ते हुए पद्मावत कामयाबी की राह पर आगे बढ़ रही है.,फिल्म में सभी कलाकारों के काम की तारीफ हो रही है, खासतौर पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की अदाकारी लोगों के दिलों में बस गई है, फिल्म विवादों के बाद भी धुआंधार कमाई कर रही है, संजय लीला भंसाली इस फिल्म के बाद अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं, कहा जा रहा है कि उस में भी दीपिका होंगी, वहीं फिल्म पद्मावत की कामयाबी के बाद दीपिका का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है, वो सतरंगी हो गई हैं, पद्मावत में वो सिर से लेकर पैर तक शाही कपड़ों में ढकी दिखाई दी थी, उसके बाद अब उनका अलग ही कलरफुल अवतार देखने को मिल रहा है।

सबसे कलरफुल फोटोशुट
दीपिका ने अब तक का सबसे कलरफुल फोटोशूट कराया है, उनके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिस तरह के कपड़े दीपिका ने पहने हैं वैसे आज तक कभी नहीं पहने, दीपिका का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, बता दें कि दीपिका ने ये फोटोशूट एक लीडिंग मैगजीन के लिए कराया है।

सतरंगी हो गई दीपिका
इस फोटोशूट में दीपिका सतरंगी दिखाई दे रही हैं, बोल्ड कलर के आउटफिट्स में वो कहर ढा रही हैं, उनकी हर फोटो कुछ कहती है, ये इस फोटोशूट की खासियत है। इस के जरिए दीपिका ने अपनी पर्सनैलिटी के अलग अलग रंगों को सामने पेश किया है, हर तस्वीर में अलग अंदाज, साफ है कि पद्मावत की कामयाबी दीपिका के चेहरे की खुशी में दिख रही है।

फैन्स को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट
इस फोटोशूट के जरिए दीपिका ने अपने चाहने वालों को वैलेंटाइन डे का एडवांस गिफ्ट दिया है, बता दें कि दीपिका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपने बारे में हर अपडेट सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं, उनका ये फोटोशूट उनके फैन्स के लिए वैलेंटाइन गिफ्ट से कम नहीं है।

दीपिका जैसी ग्रेसफुल अदाकारा कोई नहीं
ये कहने में कोई संकोच नहीं है कि फिलहाल बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण जैसी ग्रेसफुल एक्ट्ेस और कोई नहीं है, वो अपनी क्यूटनेस के साथ साथ ग्रेस के लिए भी मशहूर हैं। अगर वो कलरफुल आउटफिट में चुलबुली दिखाई देती हैं तो क्लासी आउटफिट भी शानदार तरीके से कैरी करती हैं। यही कारण है कि वो बॉलीवुडृ में टॉप पर हैं।

केक के साथ दीपिका का अंदाज
अब इस फोटो को देखिए, केक के साथ दीपिका कितने फन मूड में दिख रही हैं, सतरंगी आउटफिट में केक खाते हुए लेजी एटीट्यूड दिखा रही हैं। इस फोटोशूट में दीपिका का हर अंदाज लाजवाब है, शॉर्ट बो ड्रेस पर हाई रेड शूज में दीपिका देखते ही बन रही हैं। वो रंगों के साथ प्रयोग करने में हिचकिचाती नहीं हैं।

रंगों का बेधड़क इस्तेमाल
इस फोटोशूट की खासियत ही ये है कि दीपिका ने रंगों का बेधड़क इस्तेमाल किया है, कैसे नीली पेंट और निऑन ग्रीन बेड्शीट में लिपटी दीपिका गॉर्जियस दिख रही हैं। ऐसे भी दीपिका का फैशन सेंस हमेशा से ही चर्चा में बना रहता है। दीपिका ने कैजुअल ड्रेस में भी अपना बोल्ड-हॉट अंदाज कायम रखा है।

वोग के लिए फोटोशूट
दीपिका पादुकोण ने ये पोटोशूट वोग मैगजीन के लिए किया है। हैप्पी इशू के तौर पर पेश किए जा रहे इस एडिशन कवर को दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटोशूट में दीपिका ने अपनी शख्सियत के सभी रंग दिखाए हैं, पद्मावत की कामयाबी की खुशी उनके चेहरे पर दिख रही है, विवादों के कारण दीपिका काफी परेशान हो गई थीं, लेकिन अब वो फिर से अपने पुराने अंदाज में दिख रही हैं।