बेहद अजीब है दीपिका पादुकोण का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख पकड़ लेंगे माथा!

deepika padukone1

दीपिका पादुकोण ने अपने ड्रेसिंग सेंस में कुछ बदलाव किया है, ये बदलाव हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां के रिलीज के बाद देखा जा रहा है।

New Delhi, Mar 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ड्रेसिंग सेंस बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में है, दरअसल एक्ट्रेस ने अपने ड्रेसिंग सेंस में कुछ बदलाव किया है, ये बदलाव हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां के रिलीज के बाद देखा जा रहा है, इस फिल्म में दीपिका ने कई किसिंग सीन्स दिये, जिसके बाद एक्ट्रेस बोल्डनेस के चक्कर में ऐसे-ऐसे कपड़े पहन रही, जिसे देखकर फैंस का सिर चकरा रहा है।

बिकिनी का भी नहीं चला जादू
इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने बिकिनी पहन रखा है, हालांकि उसके ऊपर कंधे से कोट डाला हुआ है, जिसकी वजह से लोगों को उनका फैशन समझ नहीं आ रहा है।

शिमरी ड्रेस नहीं कर पाई कमाल
इस पीले रंग की ड्रेस को पहनकर दीपिका ने बैठकर पोज दिया है, इसमें भी एक्ट्रेस शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

चिपके बाल लग रहे अजीब
अब जरा इस फोटोशूट में दीपिका पादुकोण का क्लोजअप लुक देखिये, जिसमें एक्ट्रेस चेहरा, मेकअप तथा उनके चिपके बाल अजीब लग रहे हैं, लोगों को ये ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है।

लुक ही कर लिया खराब
इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण नीले कलर की शर्ट के साथ ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए हैं, एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोलकर लुक को बोल्ड करने की कोशिश की है, लेकिन इस चक्कर में उनका पूरा लुक ही खराब हो गया है।

अजीबो-गरीब पर्पल ड्रेस
इससे पहले दीपिका की एक और तस्वीर देखिये, इस तस्वीर में एक्ट्रेस पर्पल कलर की शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस का ये लुक काफी अजीब लग रहा है।