पद्मावत : रणवीर-शाहिद नहीं बल्कि दीपिका रहीं सबसे महंगी, इतने करोड़ रुपये ली फीस

padmavat

पद्मावत के लिये के लिये बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने दोनों को-स्टार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस ली है।

New Delhi, Jan 27 : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दो दिन में करीब 32 करोड़ रुपये की कमाई की है, पिछले दिनों कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिये बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने दोनों को-स्टार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस ली है, इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसकी जानकारी खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक शो में दी थी।

दीपिका ने भरी हामी
बीते दिनों बॉलीवुड की मस्तानी अपनी बहन अनीशा के साथ एक चैट शो में पहुंची थी, शो की होस्ट नेहा धूपिया ने उनसे सवाल किया कि deepika11पद्मावत के लिये उन्हें कितनी फीस दी गई थी और क्या उनकी फीस शाहिद-रणवीर से ज्यादा है ? इस सवाल के जबाव में पीकू ने सिर्फ हां कहा, और वो सवाल को टालने की कोशिश करने लगी।

दीपिका को मिले थे इतने पैसे
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पद्मावत के लिये दीपिका को 11 करोड़ रुपये फीस दिये गये थे, उनके साथ ही रणवीर को 8 करोड़ और शाहिद कपूर को 6 करोड़ रुपये बतौर फीस मिले थे। padmavat2मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को तैयार करने में करीब 200 करोड़ रुपये खर्च हो गये।

पहले दिन कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी कि पद्मावत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ रुपये की कमाई की है, padmavati (7)साथ ही फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले यानी 24 जनवरी को भी पेड स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें इस फिल्म ने करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यानी पहले दिन तक इस फिल्म ने कुल 24 करोड़ रुपये कमा लिये।

मुख्य किरदार दीपिका
संजय लीला भंसाली का मानना था कि फिल्म में मुख्य किरदार दीपिका पादुकोण का है, इसी वजह से उन्हें रणवीर और शाहिद से ज्यादा पैसे दिये गये। हालांकि विवाद होने के बाद फिल्म में इतने कट लगाये गये, कि फिल्म की दिशा ही बदल गई, फिर भी एक दर्शक वर्ग को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है।

धमाकेदार स्टारकास्ट
फिल्म पद्मावत की स्टारकास्ट पावरफुल है, यहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण गोलियों की रासलीला-रामलीला और बाजीराव मस्तानी के बाद पावर कपल बन चुके हैं, वहीं शाहिद के साथ दीपिका की जोड़ी देखना भी दिलचस्प है। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका ने जबरदस्त एक्टिंग की है, इस किरदार में देख आप उनके फैन हो जाएंगे।

नेगेटिव एंगल
फिल्म में रणवीर सिंह पूरी तरह से नेगेटिव किरदार में है, लेकिन उन्होने जिस तरह की एक्टिंग की है, उसे देखकर लगता है कि वो मुख्य किरदार हैं, padmavati (3)उनके किरदार से किसी को भी हमदर्दी नहीं होगी। लेकिन बॉलीवुड में मुख्य किरदार को एंटी हीरो के साथ दिखाने का नया प्रचलन सुनने में ही लोगों को उत्साहित कर रहा है।

पब्लिसिटी
इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो चुका था, पहले ये अफवाह उड़ाया गया कि दीपिका और रणवीर का लव मेकिंग सीन है, padmavati trailerइस सीन की परिकल्पना थी कि अलाउद्दीन खिलजी सपने में पद्मावती को देखता है और तब ये लव मेकिंग सीन फिल्माया जाता है, इस बात का राजपूत समाज ने जमकर विरोध किया। संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की गई, उनके फिल्म का सेट तोड़ा गया, जिसके बाद सीन में बदलाव किये गये।

शानदार डांस
पद्मावत में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 400 दिए के साथ एक घूमर डांस किया है, जो कि राजस्थानी लोक नृत्य है, padmavat1ये गाना फिल्म रिलीज होने से पहले ही हिट हो गया था, हालांकि करणी सेना को इस पर आपत्ति थी, उनका कहना था कि हमारी बहू-बेटियां ऐसे डांस नहीं करती।