अब दीपिका पादुकोण ने पोस्ट किया वीडियो, रोते हुए बताया क्या हुआ था उनके साथ ?

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…..
दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो के जरिये बताया है कि तब उन्हें लगता था कि उन्हें कोई नहीं समझ पाएगा। एक्ट्रेस के मुताबिक वो उस दौर में एक अलग ही जोन में चल रही थीं।

New Delhi, Oct 11 : बॉलीवुड में मौजूदा दौर की नंबर वन एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण ने अपनी जिंदगी का कड़वा सच फैंस के साथ साझा किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस डिप्रेशन के दौर को अपनी जिंदगी का सबसे मुश्किल हिस्सा मानती है, इस वीडियो में पीकू का दर्द साफ दिख रहा है, उनकी आंखें गिली है। उन्होने बचाया कि एक समय ऐसा था, जब वो किसी से बात तक नहीं करना चाहती थी।

Advertisement

मानसिक तौर पर एक अलग जोन में चली गई थी
दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो के जरिये बताया है कि तब उन्हें लगता था कि उन्हें कोई नहीं समझ पाएगा। एक्ट्रेस के मुताबिक वो उस दौर में एक अलग ही जोन में चल रही थीं। पीकू ने कहा कि उन दिनों उन्हें सुबह बिस्तर से उठना अच्छा नहीं लगता था, वो सोते रहना चाहती थी। सोते समय उन्हें अच्छा लगता था, क्योंकि उन्हें तब इससे बचने का सबसे सही तरीका यही लगता था।

Advertisement

हर दिन चैलेंज
बॉलीवुड की मस्तानी ने बताया कि सुबह उठना उन्हें डरवना लगने लगा था, हर सुबह उनके लिये किसी चैलेंज की तरह होता था। डिप्रेशन वाकई गंभीर समस्या है, दीपिका पादुकोण के इस वीडियो में आप खुद भी देखेंगे, तो अपने पुराने अनुभव साझा करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस की आंखें कई बार आंसूओं से डबडबा गई है।

लोगों के सामने असहज लगता था
दीपिका पादुकोण इस वीडियो में बता रही हैं, उन्हें लोगों से घिरे रहने पर असहज महसूस होता था, उन्हें इस बात का डर सताता था कि अगर वो लो फील महसूस करने लगेगी, तो सबके सामने कैसे ब्रेक डाउन होंगी। दीपिका कह रही हैं, कि उन्हें लगता था कि अपने भावों को वो कब तक छिपा कर रख पाएंगी। सबकुछ सही दिखाने के लिये तब उन्हें स्माइल करना पड़ता था, ये उनके लिये सबसे मुश्किल होता था।

उम्मीद है लोगों को मदद मिलेगी
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सोचती हूं, कि काश उस समय मेरी किसी ऐसी शख्स से मुलाकात हुई होती, जो मेरी इस समस्या को समझ पाता, तो शायद मुझसे इससे निकलने में आसानी होती। एक्ट्रेस ने कहा कि जिस दिन मुझे डिप्रेशन का मतलब समझ आया, तब इससे उबरने में काफी मदद मिली थी। उम्मीद है कि लोगों को मेरी इस कहानी से मदद मिलेगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

#NotAshamed

This my story and I am #NotAshamed

Posted by Deepika Padukone on Wednesday, October 10, 2018