शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस, ट्रोल होना तय

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई है, ये फिल्म एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है।

New Delhi, Oct 07 : दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की इस दौर में सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाती है। इसके साथ ही वो अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग सेंस के लिये भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में पीकू एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, इस दौरान वो अब तक की सबसे अलग लुक में नजर आई, जिसकी वजह से वो उनकी खूब चर्चा हो रही है।

अलग ड्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस व्हाइट कलर की कुछ अलग तरह की ड्रेस में नजर आई, उन्होने ऊपर से लेकर नीचे तक पूरे सफेद आउटफिट में खुद को ढंक रखा था। लेकिन इस आउटफिट में सबसे ज्यादा चर्चा उनके पैंट की हो रही है, जो उन्होने पहन रखी थी। उन्होने धोती टाइप नीचे पहन रखा था।

हेयर स्टाइल भी अलग
इस ड्रेस के साथ मस्तानी ब्लैक कलर के सैंडल पहन रखी थी , जो उन पर खूब फब रही थी। अपने लुक को लेकर कॉन्सेस रहने वाली दीपिका ने लाइट मेकअप भी कर रखा है। साथ ही उन्होने हेयर स्टाइल भी अलग तरीके का कर रखा है, जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा था।

स्टाइलिश बैग
इस ड्रेस के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का ही शोल्डर बैग कैरी किया हुआ था, जो उन्हें और भी मॉडर्न दिखा रहा था। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई है, ये फिल्म एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। खास बात ये है कि दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने के साथ-साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी।

शादी को लेकर चर्चा में
दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं, पिछले कुछ समय से दावा किया जा रहा था कि मस्तानी इस साल के आखिर में या फिर अगले साल के शुरुआत में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ शादी कर सकती हैं, वो अभी अपने करियर के टॉप पर है, ऐसे में वो इस समय शादी कर सेटल होने का रिस्क नहीं ले सकती है। हालांकि बॉलीवुड में अब ट्रेंड बदला है, एक्ट्रेस शादी के बाद भी काम कर रही हैं, और फैंस उन्हें प्यार दे रहे हैं।