प्रियंका चोपड़ा की मॉम और विदेशी सासू मॉम ने साथ में लगाए पंजाबी गाने पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा की सासू मॉम ने एक वीडियो अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर किया है । ये वीडियो प्रियंका के फैन्‍स के बीच खासा वायरल हो गया है । वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रॉल करें ।

New Delhi, Aug 29 : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी पिछले हफ्ते बॉलीवुड की ट्रेंडिंग खबरों में सबसे ऊपर रही । प्रियंका की लाइफ के इस बड़े मोमेंट से जुड़ी कई खबरें लगातार मीडिया में हैं । इस बीच आया है उनकी सासू मॉम का एक डांस वीडियो, जो उन्‍होने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर किया है । प्रियंका की मदर इन लॉ डेनिस जोनास इस वीडियो में पंजाबी गाने पर डांस करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं ।

इनसाइड वीडियो वायरल
प्रियंका की रोका सेरमनी एकदम देसी पंजाबी स्‍टाइल में पूरी हुई । मुंबई में शानदार पार्टी रखी गई थी जिसे प्रियंका के रेलेटिव्‍ज शामिल हुए । इस रोका फंक्‍शन के फोटोज और वीडियोज लगातार सुर्खियां बना रहे हैं । क्‍योंकि पीसे के दूल्‍हे मियां विदेशी हैं इसलिए भी खबरों का आना जाना लगा हुआ है । प्रियंका की सासू मॉम ने अपनी समधन के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया है ।

मधु चोपड़ा के साथ डेनिस जोनास के ठुमके
प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी इस वीडियो में नजर आई हैं । वो अपनी विदेशी समधन को पंजाबी धुन पर डांस सिखती नजर आई हैं । निक जोनस की मॉम डेनिस जोनास इस पंजाबी धुन पर पूरी कोशिश करती नजर आ रही हैं । निक के मॉम डैड उनके रोका फंक्‍शन पर एकदम भारतीय अंदाज में ही नजर आए । निक ने जहां कुर्ता पायजामा पहना हुआ था वहीं उनके माता-पिता भी इंडियन कपड़ों में नजर आए ।

डेनिस कर रही हैं इंडिया को मिस
इस वीडियो को अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर कर डेनिस ने इसे कैप्‍शन भी दिया है  । उन्‍होने प्रियंका की मॉम का शुक्रिया अदा किया है और ये भी लिखा कि वो उन्‍हें मिस कर रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘शुक्रिया मधु मेरे डांस के हुनर को झेलने के लिए । आई मिस यू..’ वहीं  मधु चोपड़ा भी इस वीडियो में निक की मम्‍मी को पंजाबी में ‘मुंडे दी मां’ कहती नजर आ रही है ।

निक की सगाई से खुश हैं मां मधु
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की खबरें पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में रहीं । हालांकि दोनेां ने ही अपने अफेयर की खबरों को कंफर्म नहीं किया था । प्रियंका ने इस राज को राज ही बनाए रखा । उन्‍होने इसे तब खोला जब उनका रोके का फंक्‍शन खत्‍म हुआ । प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा इस रिश्‍ते से बहुत खुश हैं ।

मीडिया को कही ये बात
रोका फंक्‍शन के बाद मधु चोपड़ा ने कहा, ‘प्रियंका हमेशा से अपने करियर को ले काफी महत्वकांक्षी थी । मैं भी हमेशा उन्हें सपोर्ट करती थी । लेकिन पिछले दो-तीन सालों से मैंने उसे सपोर्ट करना बंद कर दिया था । प्रियंका शादी को लेकर केयरलेस हो रही थी, तब उन्होंने कहा कि हर चीज का एक समय होता है. लेकिन जब प्रियंका ने बताया कि वो निक के साथ सगाई करना चाहती हैं तो मैं काफी खुश हुई.’