कई रिकॉर्ड तोड़ने को बेकरार ईशान-जाह्नवी की ‘धड़क’, चार दिन के कलेकशन ने ही दिग्‍गजों के पसीने छुड़ाए

इस शुक्रवार पर्दे पर उतरी जाहन्‍वी और ईशान की धड़क ने बॉक्‍स ऑफिस पर दिग्‍गजों को भी पानी पिला दिया है । फिल्‍म के क्‍लाईमेक्‍स को कमजोर बताने वाले क्रिटिक्‍स भी हैरान है । फिल्‍म ने चार दिन में कमाल का कलेक्‍शन किया है ।

New Delhi, Jul 24 : श्रीदेवी की बेटी जाहन्‍वी कपूर की डेब्‍यू फिल्‍म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । ये फिल्‍म मराठी फिल्‍म सैराट का हिंदी रीमेक है । फिल्‍म को लेकर क्रिटिक्‍स ने मिले जुले कमेंट्स दिए थे यहां तक कि ट्रेड पंडित्‍स ने भी फिल्‍म की कमाई को लेकर जो अनुमान लगाए थे वो भी गलत निकले । बॉलीवुड से दोनों स्‍टार किड्स को भरपूर सपोर्ट मिला । ऐसा ही प्‍यार इस फिल्‍म को दर्शकों से भी मिला है ।

वीकेंड में की जबरदस्‍त कमाई
‘धड़क’ को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं और इसका कलेक्शन लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहा है । ‘धड़क’ ने वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है और वीक डेज में भी यही सिलसिला जारी है । इस फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन चौंकाने वाला है । हालांकि इस फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

4 दिन में कमाए 40 करोड़
बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘धड़क’ ने चौथे दिन 40 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है । ट्रेड पंडितों ने ‘धड़क’ के पहले दिन का कलेक्शन का अनुमान 7 करोड़ लगाया था हालांकि कमाई अनुमान से ज्यादा हुई। जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ ने शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़ रहा। वहीं सोमवार का कलेक्शन मिलाकर ‘धड़क’ की अब तक की कमाई 41.67 करोड़ के पास पहुंच गई है।

लोगों को पसंद आई कैमिस्‍ट्री
‘धड़क’ फिल्म मराठी फिल्‍म सैराट का हिंदी रीमेक है । ये फिल्‍म हॉरर किलिंग पर बेसउ है । फिल्‍म को लेकर दर्शकों के मिले जुले रिएक्‍शन रहे । कुछ ने दोनेां नए सितारों की तारीफों के पुल बांध दिए तो कुछ ने अजीबोगरीब कमेंट भी किए । ये कह सकते हैं कि स्‍टार किड्स की इस जोड़ी ने लोगों के दिलों में जगह जरूर बना ली है।

जाहन्‍वी को लेकर क्रेज
जाहन्‍वी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी है । श्रीदेवी का सपना था कि वो जाहन्‍वी को एक बड़ी स्‍टार बनते हुए देखें । एक ऐसी एक्‍ट्रेस जिसकी सब तारीफ करें । जाहन्‍वी की इस फिल्‍म ने ये साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड में दूर तक जाएंगी । उनकी एक्टिंग नैचुरल है और वो श्रीदेवी से बिलकुल अलग अपनी पहचान लेकर आगे बढ़ रही हैं । जाहन्‍वी को लेकर फैन्‍स में क्रेज अभी से देखने को मिल रहा है ।