धर्मेन्द्र ने बेटे सनी देओल के लिये लिखी खास पोस्ट, जोड़ लिये हाथ, फैंस बरसा रहे प्यार

dharmendra sunny1

सनी देओल अपने पिता धर्मेन्द्र के काफी करीब हैं, सनी अपने पिता को खूबसूरत वादियों की सैर पर ले जा रहे हैं, पिछले दिनों धर्मेन्द्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था।

New Delhi, Nov 22 : बॉलीवुड के पूर्व धाकड़ एक्टर धर्मेन्द्र की उम्र भले ही 85 साल हो चुकी है, लेकिन दिल से अभी भी जवां हैं, धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, आये दिन अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ की यादों और तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं, इन दिनों धरम पाजी अपने बेटे सनी देओल के साथ खूबसूरत जगहों पर छुट्टियां बिताते नजर आ रहे हैं, सनी अपने पिता को साथ लेकर पहाड़ी इलाकों की सैर कर रहे हैं, धरम जी ने पिछले काफी दिनों से अपने ट्रिप की वीडियो और तस्वीरें साझा कर रहे हैं, इसी कड़ी में इन दिनों पिता-पुत्र की जोड़ी हिमाचल की यात्रा पर है।

पिता के करीब
सनी देओल अपने पिता धर्मेन्द्र के काफी करीब हैं, सनी अपने पिता को खूबसूरत वादियों की सैर पर ले जा रहे हैं, पिछले दिनों धर्मेन्द्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें सनी की गुजारिश पर अपनी फिल्म के एक गाने पर परफॉर्म करते नजर आये थे, अब ट्विटर पर उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में दिख रहा है कि सनी अपने पिता धर्मेन्द्र के कितने करीब हैं, इस वीडियो को धर्मेन्द्र ने ट्विटर पर शेयर कर लिखा है, मेरा डार्लिंग बेटा, मुझे खूबसूरत हिमाचल के लवली ट्रिप पर ले गया, एक प्यारा हॉलीडे।

फैंस लुटा रहे प्यार
धर्मेन्द्र के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं, एक फैन ने बाप-बेटे के इस प्यार भरे रिश्ते पर लिखा, आप आने वाले हर जन्म में बाप-बेटे के रिश्ते में ही साथ रहें। तो दूसरे ने लिखा, कितना अच्छा लगता है एक पिता को जब उसका बेटा उसके बराबर हो जाता है और कंधे से कंधा मिलाकर चलता है।

प्रेमनाथ की बेटे को आई पिता की याद
वहीं सनी और धर्मेन्द्र की बांडिंग देख बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेमनाथ के बेटे मोंटी प्रेमनाथ को भी अपने पिता की याद आ गई, वैसे आपको बता दें कि आज प्रेमनाथ की जयंती है, मोंटी के पोस्ट पर धरम पाजी ने भी उन्हें नमन करते हुए लिखा, मोंटी आपको पता है कि मैं आपके पापा का बड़ा फैन हूं।

https://twitter.com/aapkadharam/status/1462263871209496579