सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई आई थी टाइगर की गर्लफ्रेंड, गुजारे के लिये करती थी ये काम

Tiger Disha

एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने बताया था कि बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था। अपने इस सपने को पूरा करने के लिये उन्होने बीच में ही पढाई छोड़ दी थी, मात्र 500 रुपये लेकर वो मुंबई आ गई थी।

New Delhi, Apr 02 : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2 को बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है, फिल्म ने मात्र 3 दिन में ही करीब 73.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। दिशा पाटनी ने भले अब तक सिर्फ 2-3 फिल्मों में ही काम किया हो, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्स में होने लगी है। हालांकि हमेशा से एक्ट्रेस की लाइफ ऐसी नहीं रही हैं, उन्होने अपनी पहचान बनाने के लिये काफी संघर्ष किया है।

500 रुपये लेकर आई थी मुंबई
एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने बताया था कि बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था। अपने इस सपने को पूरा करने के लिये उन्होने बीच में ही पढाई छोड़ दी थी, Disha patani3मात्र 500 रुपये लेकर वो मुंबई आ गई थी। खुद को अजनबी शहर में स्थापित करने और पहचान बनाने के लिये उन्होने खूब संघर्ष किया, हालांकि सफलता उन्हें मिल ही गई।

फैमिली से नहीं मांगती थी पैसे
दिशा ने उसी इंटरव्यू में मुंबई के अपने शुरुआती दिनों की चर्चा की थी, उन्होने बताया था कि कॉलेज गर्ल के लिये नई सिटी में गुजारा करना आसान नहीं था, Disha patani21वो तब अकेले रहती थीं, काम करती थी, कभी भी उन्होने अपने परिवार के लोगों से पैसे नहीं मांगे, ताकि अपना खर्च चला सकें।

रेंट के लिये नहीं होते थे पैसे
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे बोलते हुए कहा था कि एक वक्त ऐसा भी था, जब मेरे पास पैसे नहीं थे, मैं हर दिन ऑडिशन के लिये जाती थी, Disha patani23ये ऑडिशन ज्यादातर टीवी कमर्शियल्स के लिये होते थे, मुझ पर अक्सर दबाव रहता था कि अगर मुझे काम नहीं मिला, तो फिर मैं घर का किराया कैसे दे पाउंगी, इसलिये मेरी कोशिश रहती थी, कि काम मुझे ही मिले।

इस फिल्म से किया डेब्यू
दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू कियास हालांकि इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल छोटा था, Disha patani dhoniलेकिन इस छोटे से किरदार में भी उन्हें पसंद किया गया। फिर उन्हें किसी दूसरी फिल्म के लिये भी साइन किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया, उस फिल्म में किसी दूसरी एक्ट्रेस को ले लिया गया।

रिप्लेस पर ये कहा था
हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था फिल्म शुरु होने वाली थी, लेकिन मुझे रिप्लेस कर दिया गया, इस बात से मैंने एक सबक लिया, Disha patani22कि अस्वीकार होने से आप और ज्यादा मजबूत बनते हैं। जब आपको ये पता चलता है कि आपमें कुछ कमी है, तो आप उसे पाने के लिये और ज्यादा मेहनत करने लगते हैं, इसलिये मैं इसे पॉजिटिव तरीके से लेती हूं।

फिल्म में टाइगर को ज्यादा लाइमलाइट
फिल्म बागी-2 में एक्टर टाइगर श्रॉफ को ज्यादा लाइमलाइम को लेकर भी एक्ट्रेस से सवाल पूछे गये। हालांकि दिशा ने इस सवाल को पहले तो हंसकर टालने की कोशिश की, Disha patani2फिर उन्होने कहा कि मैं उनके साथ हर जगह फिल्म प्रमोट कर रही हूं, मेरे पास शिकायत करने की कोई वजह नहीं है, इसलिये मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी।

बॉलीवुड से पहले तेलुगू फिल्म
बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा पाटनी तेलुगू फिल्म लोफर में नजर आई थी, इसके बाद वो एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई, Disha patani1फिर उन्होने बॉलीवुड में अपना करियर शुरु किया। हालांकि उनकी कुंग फू पाडा फिल्म ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

फिल्म ने की शानदार कमाई
दिशा और टाइगर की फिल्म बॉक्सऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 25 करोड़ की ओपनिंग की, Baaghi2इस फिल्म ने महज तीन दिनों के भीतर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है, दिशा और टाइगर के साथ-साथ फिल्म से जुड़े लोग काफी खुश हैं। दिशा ने इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर भी की है।