500 रुपये लेकर मुंबई आने वाली टाइगर की गर्लफ्रेंड रेस्त्रां में इतने महंगे बैग टांगकर पहुंची, लाखों में है कीमत

disha patani

एक्ट्रेस फिलहाल अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं, हाल में ही वो बांद्रा के एक पॉपुलर रेस्त्रां में स्पॉट की गई।

New Delhi, Apr 12 : बॉलीवु़ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2 बॉक्सऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है, 65 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर 130 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है, अगर वर्ल्डवाइड इस फिल्म की बात करें, तो ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। एक्ट्रेस फिलहाल अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं, हाल में ही वो बांद्रा के एक पॉपुलर रेस्त्रां में स्पॉट की गई।

बैग की इतनी है कीमत
एक्ट्रेस रेस्त्रां में पर्पल कलर के ट्यूब टॉप के साथ डेनिम स्कर्ट में थी, सबसे खास बात ये थी कि दिशा ने अपने साथ एक व्हाइट कलर का स्लिंग बैग भी कैरी किया था, disha patani1जिसकी कीमत 5,54,500 रुपये है। यही वजह है कि वो रेस्त्रां में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन भी बन गई। आकर्षक दिखने वाली दिशा की तरफ हर कोई देखने लगे, हालांकि कुछ देर में वहां सब नॉर्मल हो गया।

बचपन में ये बनना चाहती थी एक्ट्रेस
बरेली में पैदा हुए दिशा पाटनी बचपन में साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थी, उन्होने साल 2011 में लखनऊ की एमिटी विश्वविद्यालय से बायोटेक की पढाई के दौरान ही मॉडलिंग शुरु कर दी।Disha patani3 एक्ट्रेस बचपन से ही पढाई में होशियार थी, इसी वजह से वो साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थी, हालांकि किस्मत ने उनके लिये कुछ और चुना था, जिस पर वो आगे बढती चली गई।

फैशन में भी आजमाई किस्मत
साल 2011 में लखनऊ एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढाई करते हुए उन्होने फैशन की फील्ड में अपनी किस्मत आजमाई, साल 2013 में वो फेमिना मिस इंडिया इंदौर की रनर अप चुनी गई। Disha patani21लखनऊ में कॉलेज के दौरान ही फेयरवेल पार्टी में दिशा पाटनी को मिस कॉलेज चुना गया था, इसके बाद उन्होने मिस लखनऊ कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट किया ।

तेलुगु फिल्म से डेब्यू
दिशा ने साल 2015 में कैडबरी डेयरी मिल्क के एक विज्ञापन से शुरुआत की, इसी साल उन्होने एक मोबाइल कंपनी के विज्ञापन में भी काम किया था। Disha patani22इसके बाद उन्होने तेलुगु फिल्मों से डेब्यू किया । अगर हिंदी फिल्मों की बात करें, तो एक्ट्रेस ने साल 2016 में धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से शुरुआत की, इस फिल्म में उनका छोटा किरदार था, इसके बावजूद उन्होने वाह-वाही लूटी। उसके बाद वो कुंग फू योगा में भी नजर आ चुकी हैं।

500 रुपये लेकर आई थी मुंबई
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने खुलासा किया था, कि जब वो मुंबई आई थी, तो सिर्फ 500 रुपये उनके पास थे। Disha pataniउन्होने कभी भी अपना खर्चा चलाने के लिये घर वालों से मदद नहीं ली। उन्होने कुछ महीने मुंबई में खूब संघर्ष किया, जिसके बाद आज वो धीरे-धीरे आगे बढ रही हैं। दिशा की गिनती उभरती हुए एक्ट्रेसेज में होने लगी है।

टाइगर श्रॉफ को कर रही डेट
दिशा और टाइगर इन दिनों बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में गिने जा रहे हैं, दोनों पिछले कुछ महीने से अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, Disha patani2हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपनी रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा। लेकिन दोनों की एक साथ मौजूदगी ही मीडिया को सुर्खियां दे देता है।