वायरल हुई दिशा पाटनी की प्राइवेट तस्वीर, बाथरुम में मिरर के सामने

Disha Patani-5

तस्वीर में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ब्लैक ब्रा पहने नजर आ रही हैं, उन्होने मिरर के सामने ऐसी सेल्फी क्लिक की है, जिसमें वो हद से ज्यादा हॉट लग रही है।

New Delhi, Mar 24 : दिशा पाटनी को बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज में गिना जाता है, वो अपने हुस्न से फैंस के दिलों में खलबली मचाती रहती है, एक बार फिर दिशा ने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, उन्होने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है, जिसे देखकर फैंस मदहोश होने लगे हैं, कमेंट सेक्शन में आग लग गई है।

वॉशरुम में क्लिक की हॉट सेल्फी
तस्वीर में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ब्लैक ब्रा पहने नजर आ रही हैं, उन्होने मिरर के सामने ऐसी सेल्फी क्लिक की है, जिसमें वो हद से ज्यादा हॉट लग रही है, तस्वीर में दिशा का चेहरा तो साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन उन्होने अपने टोंड फिगर को फ्लान्ट कर फैंस की धड़कनें बढा दी है, उन्होने अपनी इस सेल्फी को वॉशरुम में क्लिक की है, जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

कमर पर अटकी निगाहें
दिशा पाटनी की हॉटनेस पर फैंस फिदा हो गये हैं, कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ हो रही है, एक यूजर ने लिखा, हॉटी डॉल, दूसरे ने लिखा, मैम आप बहुत खूबसूरत हैं, disha patani किसी ने उन्हें सेक्सी कहा है, तो किसी की नजर उनकी पतली कमर पर टिक गई है, फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

दिशा का वर्कफ्रंट
आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने हाल ही में एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग पूरी की है, ये फिल्म 8 जुलाई को रिलीज होगी, इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं, इसके साथ ही वो अपनी फिल्म योद्धा को लेकर भी चर्चा में है।

https://www.instagram.com/p/CbecVNpsd32/