दिशा पटानी का ये वीडियो हुआ वायरल, ऐसी लगाई छलांग कि 21 लाख बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है । आप भी देखें –

New Delhi, Jun 30 : बॉलीवुड की चार्मिंग गर्ल दिशा पटानी अपनी ब्‍यूटी और एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं । दिशा पटानी अकसर इंस्‍टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर करती हैं जिन्‍हें उनके फैन्‍स काफी पसंद करते हैं । दिशा का एक और वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है । हाल ही में सामने आए इस वीडियो में दिशा फ्लिप मारती नजर आ रही हैं । उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसे देखकर आप भी दिशा की फिटनेस के कायल हो जाएंगे ।

दिशा की फ्रंट फ्लिप
दिशा पटानी के इस वीडियो में वो ‘फ्रंट फ्लिप’ मारती हुई नजर आ रही हैं । दिशा इसमें अपने कोच के साथ हैं और कोच के निर्देशों के  अनुसार ही प्रैक्टिस कर रही हैं । दिशा का ये वीडियो यूथ में काफी पॉपुलर हो रहा है । वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि दिशा एक्‍शन के मामले में टाइगर से बिलकुल पीछे नहीं हैं । उनकी ये फ्लिप कमाल की है ।

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
बॉलीवुड में दिशा ने अभी एक दो ही फिल्‍में की हैं । लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है । वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । हालांकि टाइगर से उनका रिश्‍ता अब तक औपचारिक रूप से सामने नहीं आया है । लेकिन फिर भी दोनों के बीच रिश्‍तों की खबरें हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं । दिशा की फिटनेस इंसपिरेशन कहीं ना कहीं उनके बीयू टाइगर भी हैं ही ।

डांस वीडियो भी हुए वायरल
इससे पहले दिशा के डांस वीडियोज भी खूब वायरल हुए हैं । डांस और स्टाइल स्टेंटमेंट के लिए मशहूर दिशा सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं । दिशा का ये वीडियो देखकर कहा जा रहा है कि वो आने वाले समय में स्‍क्रीन पर एक्‍शन भी बखूबी करेंगी । इस वीडियो को एक दिन पहले ही पोस्‍ट किया गया है और ये अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है ।

अब तक का सफर
दिशा पटानी की शुरुआत बॉलीवुड में ‘MS Dhoni: The Untold Story (2016)’ से हुई थी । इससे पहले दिशा 2015  में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं । ये फिल्‍म खूब चली थी । इसके अलावा दिशा 2017 में जैकी चैन के साथ ‘कूंग फू योगा’ में भी दिखी थीं । ये फिल्म भारत और चीन दोनों का ज्‍वॉइंट वेंचर थी । इसी साल दिशा ‘बागी 2’ में ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं । टाइगर श्रॉफ ओर उनकी ये फिल्‍म साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है ।

https://www.instagram.com/p/BkiH_VSF2Zh/?utm_source=ig_embed