कंडोम कंपनी ने कैटरीना-विक्की की शादी पर किया निजी कमेंट, हो रहा खूब वायरल

katrina vikki

अब आप सोच रहे होंगे कि कैटरीना और विक्की की शादी में कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स का क्या लेना-देना है, अगर देश की इतनी बड़ी शादी हो, तो भला क्यों कोई पीछे रहेगा।

New Delhi, Dec 09 : आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन जाएंगे, आज से दोनों की नई जिंदगी की शुरुआत होने जा रही है, राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में दोनों सात फेरे लेंगे, लेकिन इनकी शादी से पहले सोशल मीडिया पर कई मजेदार और फनी मीम्स शेयर किये जा रहे हैं, अब इस सूची में पॉपुलर कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स भी शामिल हो चुका है।

मजेदार पोस्ट
अब आप सोच रहे होंगे कि कैटरीना और विक्की की शादी में कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स का क्या लेना-देना है, अगर देश की इतनी बड़ी शादी हो, तो भला क्यों कोई पीछे रहेगा, कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर फनी मीम्स के बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने भी एक मजेदार पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्या लिखा
कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पोस्ट में लिखा, डियर विक्की और कैटरीना, अगर हमें इनवाइट नहीं किया गया है तो आप मजाक कर रहे होंगे। durex इस पोस्ट पर फैंस खूब मजे ले रहे हैं, कमेंट सेक्शन में हिलेरियस रिएक्शन दे रहे हैं।

लोग ले रहे मजे
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ओह भाई साहब… इसके साथ यूजर ने कई सारी हंसने वाली इमोजी भी लगाई है। तो दूसरे यूजर ने लिखा, नेक्स्ट लेवल, एक तीसरे यूजर ने लिखा, ज्यादा ही पर्सनल हो रहे हो, कई सारे यूजर्स हंसने वाली इमोजी बनाकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।