ये हैं इमरान हाशमी की खूबसूरत बहन, इनकी वजह से एक फिल्ममेकर पर भड़क गये थे बॉलीवुड स्टार

इमरान हाशमी ने कहा था कि वो अपनी कजिन सिस्टर के साथ स्क्रीन शेयर जरुर करेंगे, लेकिन एक भाई की तरह, उन्हें अच्छे फिल्म के ऑफर का इंतजार है।

New Delhi, Jan 05 : बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी को आलिया भट्ट के साथ फिल्म ऑफर की गई थी, जिसके बाद इमरान ने साफ मना कर दिया था, साथ ही वो फिल्म मेकर्स पर गुस्सा भी हुए थे। तब लोगों को लगा था कि दोनों के बीच कुछ अनबन है, या झगड़ा हो रखा है। हालांकि ऐसा कुछ नहीं है, आपको बता दें कि इमरान-आलिया भाई-बहन हैं, इसी वजह से जब आलिया के अपोजिट उन्हें रोल ऑफर किया गया था तो बॉलीवुड स्टार गुस्सा हो गये थे।

आलिया-इमरान हाशमी कजिन
जब भारत और पाक का बंटवारा हुआ था तो इमरान हाशमी के दादा शौकत हाशमी पाक चले गये थे, जबकि उनकी दादी महरबानो हिंदुस्तानAlia Bhatt में ही रहीं, बाद में उऩ्होने फिल्ममेकर भगवन दास वर्मा के साथ शादी कर ली, महरबानो मोहम्मद की एक बहन भी थी, जिनका नाम शिरीन मोहम्मद अली था, ये महेश और मुकेश भट्ट की मां हैं, इसी वजह से इमरान हाशमी के अंकल हुए महेश भट्ट, और उनकी बेटी कजिन सिस्टर।

क्यों किया फिल्म मना ?
फिल्म मेकर इमरान हाशमी के पास एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे थे, तब इमरान ने साफ कर दिया था emraan1कि वो जीवन में कभी भी अपनी बहन के साथ रोमांटिक सीन नहीं करेंगे, आपको बता दें कि ये फिल्म रोमांटिक था। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि इमरान के जगह दूसरा भी कोई एक्टर होता तो वो भी मना कर देता, शायद ही कोई हीरो होगा, जो पर्दे पर अपनी बहन के साथ रोमांस करेगा।

आलिया के साथ काम करने का इंतजार
तब इमरान हाशमी ने कहा था कि वो अपनी कजिन सिस्टर के साथ स्क्रीन शेयर जरुर करेंगे, लेकिन एक भाई की तरह, उन्हें अच्छे फिल्म के ऑफर का इंतजार है, alia emraanजब भी उन्हें किसी फिल्म मेकर की तरफ से अच्छा ऑफर दिया जाएगा। तो वो हां बोलने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाएंगे।

आलिया हो गई थी नाराज
पिछले दिनों भाई-बहन के रिश्ते पर बोलते हुए इमरान हाशमी ने कहा था कि उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ना देखने की वजह से वो कई दिनों तक मुझसे नाराज रही थीं, alia emraan1हालांकि मैने अपनी गलती स्वीकारी और उनसे माफी मांगी, जिसके बाद से अब हम दोनों के बीच सबकुछ सामान्य है।

सीरियल किसर
मालूम हो कि बॉलीवुड में इमरान सीरियल किसर के रुप में पहचाने जाते हैं, उन्होने अपने फिल्म करियर की शुरुआत फुटपाथ से की थी, emraan12लेकिन उन्हें पहचान बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ की गई फिल्म मर्डर से मिली थी, इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार क्लेक्शन किया था, उसी के बाद से इमरान हाशमी बॉलीवुड में किसर के रुप में पहचाने जाने लगे।

आलिया भट्ट के नाम भी कई सुपरहिट फिल्में
एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है, भले वो एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती हो, लेकिन उड़ता पंजाब और हाइवे में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी, Alia BHatt11लोगों ने उन्हें भारतीय सिनेमा का अगला सुपरस्टार कहा था, वो जिस तरह से फिल्म दर फिल्म आगे बढती जा रही है।

जल्द पापा की फिल्म में दिखेंगी आलिया
महेश भट्ट जल्द ही फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में वो आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करना चाहते हैं, Alia BHatt12लेकिन फिल्म का सारा काम आलिया भट्ट की वजह से रुक गया है। दरअसल महेश भट्ट ने अपनी बेटी को फिल्म में काम करने के लिये तो मना लिया है, लेकिन वो इस पर काम शुरु करें, इससे पहले आलिया काफी बिजी है, जिस वजह से वो समय नहीं दे पा रही हैं।

इजरायल में हैं आलिया
वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल काफी बिजी हैं, वो रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की फिल्म गल्ली बॉय कर रही है, Alia BHatt1इसके साथ ही करण जौहर प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी कर रही है, आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर हैं, इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों इजरायल में चल रही है।