हॉट-हॉट ईशा गुप्ता का न्यू फोटोशूट, इस बार बिकिनी में आईं नजर, देखिए तस्‍वीरें

‘बादशाहो’ एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता की सामने आई हैं कुछ खास तस्‍वीरें । जी हां ‘बादशाहो गर्ल’ ने एक बार फिर हॉट फोटोशूट कराया है । आगे देखिए उनकी कुछ स्‍टीमी फोटोज ।

New Delhi, Nov 09 : ‘बादशाहो गर्ल’ के नाम से मशहूर हो चुकीं ईशा गुप्‍ता पिछले काफी दिनों तक अपनी बोल्‍ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहीं । स्‍टीमी फोटोशूट से लेकर टॉपलेस होकर ईशा ने खूब सुर्खियां बटोरीं । ईशा बैक इन एक्‍शन हैं । जी हां हाल ही में एक मैगजीन के लिए ईशा ने फिर से फोटोशूट कराया है । इस बार भी ईशा लग रही है सुपरहॉट एंड ग्‍लैमरस । बताया जा रहा है कि ये शूट किसी मैगजीन के लिए किया गया है ।

पूल में बिकिनी फोटोशूट
एक मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में ईशा बिकिनी में नजर आई हैं । उनके परफेक्‍ट फिगर पर बिकिनी गजब लग रही है । उस पर ईशा की सिजलिंग अदाएं । ईशा इन तस्‍वीरों से बोल्‍डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं । ईशा बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्‍यादा अपने बोल्‍ड फिगर के लिए जानी जाती हैं, फिल्‍में भले उनके पास लिमिटेड हों लेकिन मैगजीन के कवर पेज उनके लिए ऑलवेज रेडी रहते हैं ।

बाली में हुआ फोटोशूट
ईशा गुप्‍ता के इस फोटोशूट की ज्‍यादातर तस्‍वीरें पूल साइड पर क्लिक की गई हैं । तस्‍वीरों में पानी के साथ भी ईशा की गजब कैमिस्‍ट्री दिख रही है । ईशा ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। उन्‍होने फज्ञेटोज को कैप्‍शन दिया है – ‘Don’t look back.. unless it’s for the camera..’ एक फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘November says hello..

बादशाहो में आईं थीं नजर
सितंबर में रिलीज हुई फिल्‍म बादशाहो में ईशा गुप्‍ता काफी समय बाद एक्टिंग करती नजर आईं । हालांकि यहां भी उनकी एक्टिंग पर उनका ग्‍लैमर भारी रहा । इससे पहले ईशा फिल्म ‘रुस्तम’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके लुक्‍स की खासी तारीफ हुई थी । ईशा ‘जन्नत 2’ और ‘राज 3’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं । कह सकते हैं ईशा का करियर धीरे-धीरे ही सही रफ्तार पकड़ रहा है ।

ईशा गुप्‍ता और कंट्रोवर्सी
जुलाई महीने में ईशा ने अपने टॉपलेस वीडियो और फोटोज से खूब सनसनी मचाई । एक लॉन्‍जरी ब्रांड के लिए करवाए गए इस फोटोशूट के लिए ईशा ने सारी हदों को पार कर दिया । ईशा को इन तस्‍वीरों के लिए काफी क्रिटिसाइज किया गया लेकिन जाहिर सी बात है ये सब उन्‍होने पब्लिसिटी के लिए ही किया था । लिहाजा फोटोशूट का उन्‍हें भरपूर फायदा मिला ।

विवादों की मल्लिका बन गईं ईशा
ईशा के टॉपलेस वीडियो का खुमार लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था कि उन्‍होने अगस्‍त महीने में एक बार फिर अपनी ऐसी ही तस्‍वीर फिर से पोस्‍ट कर दी । इस फोटो में वो टॉप्‍लेस थीं और कटे हुए अनार के दो टुकड़े उनके हाथ में थे । ईशा ने जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर डाली उन्‍हें तमाम कमेंट मिलने लगे । लोगों ने जब इस फोटो को अश्‍लील मानते हुए इस पर भद्दे कमेंट करने शुरू किए तो ईशा ने कमेंट सेक्‍शन को ही ब्‍लाक कर दिया ।

‘हैल्‍दी लाइफ’ के कैप्‍शन के साथ टॉपलेस फोटो
ईशा ने अपनी इस फोटो को कैप्‍शन दिया था हैल्‍दी लाइफ । जाहिर है वो लोगों को एक संदेश देना चाहती हैं लेकिन मैसेज देने का ये तरीका शायद ठीक नहीं था । इन बोल्‍ड तस्‍वीरों से ईशा सुर्खियों का हिस्‍सा तो बन गईं लेकिन पॉजिटिव पब्लिसिटी की जगह नेगेटिव पब्लिसिटी उनके लिए मुसीबत बन गई ।

ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में ईशा गुप्‍ता के 7 साल
2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनने वालीं ईशा ने मॉडलिंग की फील्‍ड में काफी काम किया है । साल 2012 में उन्‍होने बॉलीवुड में कदम रखा । 5 सालों में 13 फिल्‍मों में नजर आ चुकीं ईशा कभी इतने बोल्‍ड अवतार में नजर नहीं आईं । लेकिन इस साल उन्‍होने अपनी सारी लिमिट्स क्रॉस करते हुए अपना एक नया ही चेहरा सबको दिखाया है ।

ईशा गुप्‍ता के अपकमिंग प्रोजक्‍ट
फिलहाल ईशा बॉलीवुड की आने वाली 2 फिल्‍मों में काम कर रही हैं । हेरा फेरी 3 और आंखें 2 में दर्शक उन्‍हें एक बार फिर देख पाएंगे । मॉडलिंग और मैगजीन से जुड़े कुछ दूसरे असाइनमेंटस भी उनके पास हैं । फिलहाल ईशा के नए फोटोशूट से लोगों की निगाहें नहीं हट रही हैं । बाली के खूबसूरत मौसम के बीच पूल में ईशा के बिकिनी पिक्‍चर्स उनके फैन्‍स के लिए ट्रीट की तरह हैं ।