कौन हैं जावेद अख्तर की होने वाली बहू शिबानी दांडेकर? जिनसे 48 की उम्र में फरहान रचा रहे शादी

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर 19 फरवरी को लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी करने जा रहे हैं । फरहान के खंडाला वाले फार्महाउस को इसके लिए सजा दिया गया है ।

New Delhi, Feb 18: फरहान अख्‍तर दूसरी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । वो और शिबानी साल 2018 से रिलेशनशिप में हैं, दोनों चार साल से एक दूसरे कसे डेट कर रहे हैं । शिबानी की फरहान के बच्‍चें संग भी बहुत अच्‍छी बॉन्डिंग है । दोनों ने अपने प्‍यार को कभी छुपाया नहीं, ये अकसर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की बांहों में नजर आते रहे हैं । फरहान अख्‍तर, जावेद अख्‍तर के बेटे हैं साथ ही वो एक्‍टर, राइटर, डायरेक्‍टर और पोएट भी हैं । जावेद की बहू शिबानी के बारे में आगे डीटेल में जानिए ।

कौन हैं शिबानी दोडेकर?
जावेद अख्तर की होने वाली बहू शिबानी दांडेकर पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर हैं । शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत अमेरिकन टीवी से बतौर एंकर की थी, भारत आने के बाद शिबानी ने कई हिंदी शोज और इवेंट्स को होस्ट किया । शिबानी तब चर्चा में आईं जब उन्‍होंने 2019 में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को-होस्ट किया था ।

मराठी परिवार से हैं शिबानी
शिबानी दांडेकर एक मराठी परिवार से आती हैं, उनका जन्‍म 27 अगस्त 1981 को पुणे के महाराष्ट्र में हुआ था । आपको बता दें शिबानी मशहूर वीजे और सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं, उनकी एक और बहन है जिसका नाम अपेक्षा है । शिबानी अपनी दोनों बहनों में सबसे बड़ी हैं, वो ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका में पली बढ़ी हैं । शिबानी ने फिल्मों, टीवी शोज, रियलिटी शोज और वेब सीरीज में काम किया है, शिबानी की पहली फिल्म ‘रॉय’ थी।

फिल्‍म और रिएलिटी शोज
शिबानी ने मराठी मूवी ‘टाइमपास’ और ‘संघर्ष’ में कैमियो रोल किया है । वो टीवी डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 5’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं । उन्‍होंने कई शोज होस्ट किए हैं, शिबानी ने वेब सीरीज ‘फोर मॉर शॉट्स प्लीज 2’ और ‘होस्टेज 2’ में काम किया है । वो ‘रॉय’ के बाद ‘शानदार’, ‘सुल्तान’, ‘नूर’ जैसी मूवीज में काम कर चुकी हें । हालांकि उन्‍हें टीवी पर ज्‍यादा सक्‍सेस मिली । फरहान की तरह शिबानी को भी संगीत का शौक है । उनका एक म्यूजिक बैंड भी है, जिसका नाम डी-मेजर है ।