24 घंटे और 1 करोड़ व्यूज, साउथ के भगवान रजनीकांत की इस फिल्म ने फिर मचाई सनसनी

साउथ के भगवान रजनीकांत की नई फिल्‍म का टीजर रिलीज हो गया है, और जैसा कि सबको इस फिल्‍म के लुक का इंतजार था, टीजर ने आते ही धमाल मचा दिया है ।

New Delhi, Mar 03 : खत्‍म हो गया इंतजार, खत्‍म हो गई फैन्‍स की बेकरारी, एक लंबे गैप के बाद साउथ के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत की एक और फिल्‍म पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है । फिल्‍म का एक छोटा सा टीजर 2 मार्च को रिलीज हो चुका है जिसके बढ़ते व्‍यूज ये बताने के लिए काफी हैं कि इस फिल्‍म को देखने जाने वालों की बेसब्री कितनी ज्‍यादा हो गई होगी । फिल्‍म के टीजर को मिला जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स रजनीअन्‍ना के लिए कोई नई बात नहीं है ।

इस वजह से टला टीजर
काला फिल्‍म का टीजर पहले 1 मार्च को आना था लेकिन रजनीकांत की इस फिल्‍म का टीजर 2 मार्च को रिलीज हुआ । इसके पीछे वजह बताई गई कांची पीठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती का निधन । श्‍ंकराचार्य के सम्‍मान में इस फिल्‍म का टीजर एक दिन पोस्‍टपोन कर दिया गया । इसकी जानकारी धनुष ने ट्विटर पर दी । फैन्‍स का इस टीजर का लंबे समय से इंतजार था ।

24 घंटे में ही कमाल
फिल्‍म के टीजर को 3 भाषाओं में रिलीज किया गया है । तमिल, तेलगू और हिंदी भाषा में जारी टीजर को फैन्‍स का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है । हिंदी टीजर पर फिलहाल 12 लाख के करीब ही व्‍यजू हैं लेकिन तमिल टीजर पर 10 मिलियन व्‍यूज का आंकड़ा पार हो चुका है । महज 24 घंटे में एक करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज पाने वाली ये फिल्‍म नंबर वन बन गई है । इस फिल्‍म के टीजर ने पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं ।

तीन भाषाओं में होगा कमाल
काला के टीजर को यू-ट्यूब पर ढेरों लाइक्‍स मिल चुके हैं । इस टीजर को तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है, बहुत उम्‍मीद है कि फिल्‍म भी 3 भाषाओं में ही रिलीज होगी । इस फिल्‍म के टीजर को रजनीकांत के दामाद और काला फिल्‍म के निर्माता धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है । फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन की झलक इस टीजर में साफ नजर आ रही है  ।

27 अप्रैल को रिलीज
फिल्‍म की रिलीज के लिए आपको ज्‍यादा इंतजार की जरूरत नहीं है । ये फिल्‍म अप्रैल महीने में 27 तारीख को रिलीज होनी है । फिल्‍म में जबरदस्‍त फाइट सीन्‍स तो हैं ही साथ ही ये एक जबरदस्‍त पॉलिटिक बैकग्रांउड पर बनी फिल्‍म नजर आ रही है । फिल्‍म में रजनी अन्‍ना के सीन्‍स जबरदस्‍त हैं, इन्‍हें देखकर आपको एक बार फिर अन्‍ना की पिछली फिल्‍म कबाली याद आ सकती है, लेकिन ये उससे बहुत ज्‍यादा अलग है ।

नाना पाटेकर की भी झलक
इस फिल्‍म में हिंदी फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर नाना पाटेकर भी नजर आएंगे । टीजर की शुरुआत में उन्‍हें देखा जा सकता है । जिसमें वो रजनी अन्‍ना के किरदार को उकसाते नजर आ रहे हैं । फिल्‍म में नाना पाटेकर और रजनीकांत की जोड़ी खूब जमने वाली है । दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्‍मन बने नजर आ रहे हैं, फिल्‍म में दोनों के किरदार किस कदर एक दूसरे से लड़ते भिड़ते नजर आएंगे ये देखना शानदार होगा ।

हुमा कुरैशी की भी झलक
इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी । रजनीकांत के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का उनके लिए ये पहला मौका होगा । हुमा गजब की अदाकारा हैं , पर्दे पर उनके वास्‍तविक अभिनय को देखकर ही उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए चुना है । रजनीकांत के साथ हुमा किस अंदाज में नजर आएंगी फिलहाल कहना मुश्किल है । लेकिन जैसी भी आएंगी उनके करियर के लिए ये फिल्‍म मील का पत्‍थर जरूर साबित होगी ।

डॉन की भूमिका में रजनी
फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स सीन कुछ दिनों पहले ही लीक हो चुका हे । अब इस फिल्‍म का टीजर सामने आया है । रजनीकांत फिल्‍म में डॉन की भूमिका में हैं, वो साउथ के एक बड़े डॉन के किरदार को निभा रहे हैं । इस फिल्‍म को तमिल भाषा में बनाया गया है लेकिन ये रिलीज तेलगू और हिंदी में भी होगी । फिल्म का निर्देशन पा. रंजीत कर रहे हैं । इस फिल्‍म के प्रोड्यूस धनुष हैं । इस फिल्‍म में अंजलि पाटिल भी नजर आएंगी ।