गोलमाल अगेन बनी साल की सबसे बड़ी सुपरहिट, बना डाले ये 7 बड़े रिकॉर्ड

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। आज हम आपको बता रहे हैं, इस फिल्म की कुछ खास बातें

New Delhi, Nov 09 : इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है गोलमाल अगेन। रोहित शेट्टी की इस फिल्म को हालांकि क्रिटिक्स ने बेहद कम रेटिंग दी थी। लेकिन इसके बाद भी लोगों को ये फिल्म बेहद पसंद आई है। इस फिल्म ने इस साल करीब 195 करोड़ की कमाई कर ली है और अभी भी ये फिल्म कमाई करती जा रही है। इस फिल्म ने इस साल 7 बड़े रिकॉर्ड्स तैयार किए हैं।

एक फिल्म के 7 बड़े रिकॉर्ड
कॉमेडी और एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने 7 बड़े रिकॉर्ड्स तैयार किए हैं। चाहे बंपर ओपनिंग की बात हो, चाहे अजय देवगन की सुपरहिट की बात हो, चाहे रोहित शेट्टी की एक और सुपरहिट हो या फिर कई और बातें। ये रिकॉर्ड्स साबित करते हैं कि आने वाले वक्त में रोहित शेट्टी फिल्मी दुनिया का एक कद्दावर नाम साबित हो सकते हैं। आप भी जानिए।

2017की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली
इस फिल्म को साल 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इस साल की ये पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसने पहले ही दिन 30.14 करोड़ रुपये अपने खाते में डाल दिए थे। 2017 में ‘गोलमाल’ ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग की है। ये इस साल की पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म बनी जिसने पहले दिन में ही 30.14 करोड़ कमाए थे। इसने ट्यूबलाइट और रईस का रिकॉर्ड तोड़ा ।

2017 में सबसे तेज 100 करोड़
ये फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है। रिलीज के चार दिन बाद ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई थी। इस तरह से देखें तो ये फिल्म सबसे पहले 100 करोड़ी क्लब में इस पहुंची है। फिलहाल इस साल कोई भी फिल्म गोलमाल का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। इससे पहले इस साल ये रिकॉर्ड ट्यूबलाइट और रईस के नाम था।

अजय देवगन की हाइएस्ट ओपनिंग
सुपरस्टार अजय देवगन के लिए ये फिल्म तोहफा लेकर आई है। अजय के अभी तक के करियर में ‘गोलमाल पार्ट थ्री’ हाइएस्ट इंटरनेशनल ओपनिंग फिल्म रही है। इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में 3 करोड़ 17 लाख रुपये कमाए हैं।  इससे पहले अजय की फिल्म ‘सिंघम रिटर्नस’ ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये ओवरसूज में कमाए। इसके साथ ही ‘सन ऑफ सरदार’ ने 1 करोड़ 96 लाख की कमाई की थी।

बड़ी फिल्म को दी कड़ी टक्कर
रोहिट शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी का रिकॉर्ड तोड़ डाला है।  दरअसल दिलवाले और बाजीराव मस्तानी एक साथ रिलीज हुई थी। इन दोनों में से बाजीराव मस्तानी 188 करोड़ के कलेक्शन के साथ टॉप पर आई थी। लेकिन गोलमाल का सीक्रेट सुपरस्टार के साथ क्लैश था। इसके बाद भी इस फिल्म ने 194.77 करोड़ कमाए और टॉप पर है।

2017 की सबसे बड़ी हिट
गोलमाल पार्ट थ्री को आप इस साल की सबसे बड़ी हिट भी कह सकते हैं। जी हां इस फिल्म को आप इस साल की सबसे बड़ी हिट कह सकते हैं। इससे पहले ‘जुड़वा 2’ ने कुल 138.47 करोड़ रुपये कमाए थे। लेकिन गोलमाल ने अभी तक 194.77 करोड़ की कमाई की है। खास बात ये है कि ये फिल्म अभी भी कमाई करती जा रही है। इसके अलावा भी इस फिल्म के कई रिकॉर्ड्स हैं।

2017 की हाइएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रॉसर
इस फिल्म को एक और बात के लिए दाद दे सकते हैं। गोलमाल ने शाहरुख खान की फिल्म रईस का रिकॉर्ड तोड़ा है। रईस अब तक 2017 की हाइएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रॉसर फिल्म थी। लेकिन गोलमाल ने ये रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। रईस ने कुल मिलाकर 281.45 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन गोलमाल ने अब तक 287 करोड़ की कमाई की है।