ऋतिक रोशन ही नहीं इन 5 के साथ रहा कंगना रनौत का लव-अफेयर!, चौथा नाम चौंकाएगा

Kangana ranaut2

वैसे तो कंगना रनौत और ऋतिक के अफेयर के किस्सों से लोग वाकिफ ही हैं, कंगना ने पूरी दुनिया के सामने ऋतिक से संबंध की बात कबूली थी।

New Delhi, Mar 23 : कंगना रनौत आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है, अपने बेबाक बयान और अंदाज के लिये कंगना अकसर सुर्खियों में रहती है, बात की जाए उनकी निजी जिंदगी की, तो उनके लव अफेयर्स के किस्से भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, कंगना का कई लोगों के साथ नाम जुड़ा, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

आदित्य पंचोली
एक्टर आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के अफेयर की खबरों ने हर किसी की नींद उड़ा दी थी, शादीशुदा पंचोली से नाम जुड़ने के बाद कंगना को लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी, खैर ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला, कंगना ने आदित्य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनसे किनारा कर लिया था।

अध्ययन सुमन
फिल्म राज 2 की शूटिंग के दौरान कंगना अध्ययन सुमन के करीब आई थी, ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला, दरअसल अध्ययन के पिता शेखर सुमन का मन था कि उनका बेटा करियर पर फोकस करे, इसी वजह से अध्ययन ने कंगना से दूरी बना ली।

निकोलस लाफर्टी
7 समंदर पार रहने वाले इस डॉक्टर पर भी बॉलीवुड हसीना का दिल आया था, kangana ranaut (1) रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे, हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं टिक सका।

अजय देवगन
शायद आपको जानकर हैरानी होगी, कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ भी कंगना का नाम जुड़ चुका है, फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई की शूटिंग के दौरान ही कंगना और अजय देवगन करीब आ गये थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना अजय को लेकर सीरियस थी, लेकिन अजय देवगन अपनी शादीशुदा जिंदगी खराब नहीं करना चाहते थे।

ऋतिक रोशन
वैसे तो कंगना और ऋतिक के अफेयर के किस्सों से लोग वाकिफ ही हैं, कंगना ने पूरी दुनिया के सामने ऋतिक से संबंध की बात कबूली थी, हालांकि ऋतिक ने कभी कुछ नहीं कहा, फिलहाल कुछ महीने पहले ही कंगना ने साफ किया है कि उनकी जिंदगी में ऐसे शख्स की एंट्री हो चुकी है, जिसकी वजह से उनकी जिंदगी खूबसूरत बन गई है।