नयनतारा के चक्‍कर में उजड़ गई थी प्रभुदेवा की गृहस्‍थी, अब एक्‍ट्रेस इन्‍हें कर रही हैं डेट

साउथ इंडियन फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस नयनतारा का नाम प्रभुदेवा के साथ जुड़ा, जिसके बाद डांस के देवा के घर भूचाल आ गया था । एक्‍ट्रेस इन दिनों किन्‍हें डेट कर रही हैं आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 18: एक्‍ट्रेस नयनतारा आज अपना 37वां जन्‍मदिन मना रही हैं । नयनतारा का जन्‍म 18 नवंबर 1984 को केरल के तिरुवला टाउन में हुआ था । एक्ट्रेस के पिता इंडियन एयरफोर्स में अफसर रह चुके हैं, लिहाजा वे देश के कई शहरों में रहीं हैं । नयन साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं और हाईएस्‍ट पेड भी । उन्‍होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम सिनेमा में काम किया है । नयनतारा की पर्सनल लाइफ के बारे में आगे पढ़ें, विस्‍तार से ।

फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में हुई हैं शामिल
नयनतारा एकमात्र दक्षिण भारतीय महिला अभिनेत्री थीं जिन्होंने फोर्ब्स इंडिया की 100 सेलिब्रिटी 2018 की लिस्ट में जगह बनाई, तब उनकी कुल कमाई 15.17 करोड़ रुपए थी । नयनतारा को दक्षिण भारतीय सिनेमा की लेडी सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है और ये टैग उन्हें प्रभुदेवा ने दिया था । उनके फिल्‍मी करियर की बात करें तो नयन ने 2003 की मलयालम फिल्म ‘मनसिनक्करे’ में जयराम के साथ अभिनय की शुरुआत की थी । इसके बाद ‘अय्या’ (2005) से तमिल सिनेमा में एंट्री मारी और फिर ‘लक्ष्मी’ (2006) के साथ उन्होंने तेलुगू पर्दे पर डेब्यू किया और वे दोनों जगह सफल रहीं ।

अफेयर की वजह से रहीं चर्चा में
नयनतारा फिल्मों से ज्यादा नयनतारा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं । इन दिनों वो तमिल सिनेमा के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विघ्‍नेश शिवान संग रिलेशनशिप में हैं, दोनों की सगाई भी हो चुकी है । लेकिन इससे पहले वो डांस के देवा कहलाने वाले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर-डायरेक्टर प्रभु देवा संग रिश्ते में थीं । दोनों का रिश्ता फिल्म ‘Villu’ के सेट शुरू हुआ था । ये फिल्‍म प्रभुदेवा ने डायरेक्‍ट की थी । प्रभु तब शादीशुदा थे और नयन सिंगल, बावजूद इसके वो उन्‍हें दिल दे बैठीं । इस दौरान प्रभुदेवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन भी फाइल की थी ।

2012 में पत्‍नी से लिया तलाक
प्रभुदेवा की पत्नी लता फैमिली कोर्ट में अपनी शिकायत के बाद भूख हड़ताल पर बैठ गईं थीं । इसके बाद कई महिला संगठन लता के समर्थन में भी आईं । हालांकि प्रभुदेवा की शादीशुदा जिंदगी इसके बाद बची नहीं,  2012 में नयनतारा ने प्रभुदेवा के साथ अपने रिश्ते का अंत किया । लेकिन प्रभुदेवा नयनतारा के साथ भी नहीं रहे । प्रभु से पहले नयनतारा कुछ साल तक तमिल सिनेमा के अभिनेता-डायरेक्टर सिलांबरसन राजेंदर  के साथ रिश्ते में थीं । लेकिन ये अफेयर भी लंबा नहीं चला ।

नयनतारा के आने वाले प्रोजेक्‍ट
नयनतारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘Kaathu Vaakula Rendu Kadhal’ में अभिनय करती नजर आएंगी । ये फिल्म उनके मंगेतर डायरेक्‍ट कर रहे हैं । इसके अलावा उनकी मलयालम फिल्म ‘गोल्ड’ भी इसी साल रिलीज होने को तैयार है, फिल्‍म में वो पृथ्वीराज सुकुमारन के अपोजिट नजर आएंगी ।  ‘Gold’ और ‘KRK’ के अलावा नयनतारा के पास 8 फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं । एक्‍ट्रेस साउथ की सबसे महंगी एक्‍ट्रेस हैं ।